Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली: यमुना में नहाने गए पांच दोस्तो में से दो बच्चे हुए लापता, एक बच्चा का शव बरामद जबकि एक की खोज जारी

शामली: यमुना में नहाने गए पांच दोस्तो में से दो बच्चे हुए लापता, एक बच्चा का शव बरामद जबकि एक की खोज जारी

 Shiv Kumar Mishra |  14 July 2020 4:04 PM GMT  |  शामली

शामली: यमुना में नहाने गए पांच दोस्तो में से दो बच्चे हुए लापता, एक बच्चा का शव बरामद जबकि एक की खोज जारी
x

सावन के चलते पांच बच्चे यूपी हरियाणा बॉर्डर पर बने यमुना ब्रिज के नीचे नहाने गए. जिसमें से नहाते हुए दो बच्चे डूब कर लापता हो गए. एक बच्चे का शव मिल गया है. एक की तलाश अभी तक जारी है. मौके पर पहुंची लेडी एसडीएम ऊन मामले की जानकारी ली.

जनपद शामली के कैराना में पड़ने वाले हरियाणा यूपी बॉर्डर पर यमुना ब्रिज के नीचे बह रही यमुना में कैराना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव नोनांगली से पांच दोस्त नहाने के लिए गए. नहाते वक्त दो युवक गहरे पानी में उतर गए और वहीं पानी में डूब गए, बचे हुए 3 युवकों ने शोर मचाया तो आने जाने वाले राहगीरों ने उनको देखा और वहां इकट्ठा होकर पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत रेश्क्यु ऑपरेशन स्टार्ट किया. लेकिन उन दोनों युवकों मैं से एक डेड बॉडी बरामद की जा चुकी है. रात होने तक भी ऑपरेशन चल रहा है और एक बच्चे की खोज जारी है लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला.

बच्चों ने बताया कि सावन के चलते हैं हम पांचों दोस्तों ने नहाने का प्लान बनाया और हमें इकट्ठा होकर यमुना पर नहाने आये थे. एसडीएम ऊन मणि अरोड़ा ने बताया कि नोनांगली गांव के 5 बच्चे यमुना नदी में नहाने आए थे, जिनमें से दो डूब गए, जिनका रेस्क्यू जारी है. एक डेड बॉडी बरामद हो गई है, रेस्क्यू जारी है, दूसरे युवक को भी ढूंढा जा रहा है.

Tags:    
Next Story
Share it