शामली

शामली: सड़क दुघर्टना में बाइक सवार की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
12 Jun 2020 10:48 AM GMT
शामली: सड़क दुघर्टना में बाइक सवार की दर्दनाक मौत
x
पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

कैराना क्षेत्र के गांव दुंदुखेडा का रहने वाला था मृतक

सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड को पर हुई दुघर्टना

शामली: नगर के कैराना रोड पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी है जिसमे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया मौके पर मौजूद भीड़ की सूचना पर पहुंची. डायल 112 पुलिस ने घायल व्यक्ति को लेकर सीएचसी शामली में पहुंची जहां उपचार के दौरान घायल युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरसअल पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड स्तिथ होटल ताजमहल के पास का है जहा कैराना क्षेत्र के गांव दुंदुखेदा का रहने वाला जमील शामली से बाइक पर सवार होकर अपने गांव लोट रहा था लेकिन जैसे ही वह कैराना रोड स्तिथ एक होटल के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे एक ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी है जिसमे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया और उसकी बाइक भी बुरी तरह से क्ष्रतिग्रत हो गई।

मौके पर मौजूद भीड़ ने ट्रक के पहिए के नीचे फसे घायल युवक को पहिए के नीचे से निकला और घटना की सूचना डायल 112 पुलिस को दी ।घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायल युवक को लेकर शामली सीएचसी में पहुंची।जहा उपचार के दौरान घायल युवक ने दम तोड़ दिया है पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। बाइक सवार युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को ट्रक हिरासत में लेकर आगे की वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

Next Story