शामली

Shamli Police News: 24 घंटे की रिमांड पर पूछताछ के बाद ,एके-47 के आरोपियों के पास से अवैध 115 कारतूस बरामद

Shiv Kumar Mishra
16 April 2022 7:34 AM GMT
Shamli Police News: 24 घंटे की रिमांड पर पूछताछ के बाद ,एके-47 के आरोपियों के पास से अवैध 115 कारतूस बरामद
x

Shamli Police News:शामली की पुलिस ने एके-47 अवैध हथियार रखने के आरोपी बदमाशों से 24 घंटे की रिमांड पर पूछताछ के दौरान 115 अवैध कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ नया मुकदमा दर्ज कर दोनों को न्यायालय में पेश कर दिया है।जिले की थाना भवन पुलिस ने AK-47 के साथ पकड़े गए आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजने के बाद अब 24 घंटे की रिमांड पर पूछताछ के बाद 115 अवैध AK-47 के कारतुस बरामद किए हैं।

थाना भवन क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया कि थाना भवन पुलिस ने 5 अप्रैल के दिन एके-47 अवैध हथियार के साथ अनिल उर्फ पिंटू को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया था।पूछताछ में अनिल ने बताया था कि उसने ये हथियार अपने साथी अनिल बंजी उर्फ अनिल बालियान के साथ मिलकर खरीदा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अनिल उर्फ बंजी को भी इस मामले में आरोपी बनाया था। थाना भवन पुलिस ने दोनों आरोपियों की न्यायालय से रिमांड मांगी थी। न्यायालय ने अनिल उर्फ पिंटू एवं अनिल उर्फ बंजी दोनों की 24 घंटे की रिमांड मंजूर की थी।

रिमांड के दौरान अनिल बंजी गांव निवासी सिसौली मुजफ्फरनगर की निशानदेही पर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त गण के बताए अनुसार अभियुक्त अनिल उर्फ पिंटू पुत्र भोपाल के मकान से 115 एके-47 के कारतूस बरामद किए हैं। इस संबंध में थानाभवन पुलिस ने संबंधित धाराओं में अनिल उर्फ पिंटू एवं अनिल उर्फ बंजी दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दोनों को न्यायालय में पेश कर दिया है।

Next Story