Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली पुलिस ने कसा शराब माफियाओं पर शिकंजा, ग्यारह लाख की कीमत की शराब समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

शामली पुलिस ने कसा शराब माफियाओं पर शिकंजा, ग्यारह लाख की कीमत की शराब समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

 Special Coverage News |  2019-01-12T13:55:47+05:30  |  शामली

शामली पुलिस ने कसा शराब माफियाओं पर शिकंजा, ग्यारह लाख की कीमत की शराब समेत तीन आरोपी गिरफ्तारIPS Ajay Kumar Pandey, SP/Shamli

शामली जिले की थाना झिंझाना पुलिस शराब तस्करों के एक अन्तर्राज्यीय गैंग का पर्दाफ़ाश किया है. जिसमें 11, 00, 000 (ग्यारह लाख) से ऊपर की शराब बरामद करते 3 शातिर तस्कर गिरफ़्तार कर हज़ारों लीटर शराब व एक दस टायरा ट्रक बरामद किया.

एसपी शामली अजय कुमार पाण्डेय ने पकड़े गये तीनों ही अपराधी बेहद शातिर किस्म के हैं. एक ऊधम सिंह नगर निवासी अपराधी पहले भी जेल जा चुका है. दूसरा अपराधी भी उत्तराखण्ड का ही है, और तीसरा अपराधी जो कि ट्रक ड्राइवर भी है वह पीलीभीत जिले के थाना हज़ारा क्षेत्र का रहने वाला है.

यह शराब लखनऊ क्षेत्र में कहीं उतारी जानी थी और आगामी लोकसभा चुनावों के दौरान इसको खपाए जाने की योजना थी. जिसे एसपी शामली अजय कुमार की टीम और शानदार रणनीति के चलते बिफल कर दिया गया है. शामली के अपराधियों में इन तमाम ताबड़तोड़ कार्यवाहियों के चलते हड़कम्प मचा हुआ है. जबकि आम जनमानस में ख़ुशी की लहर है.

बता दें कि जब से जिले में अजय कुमार ने कमान संभाली है जिले में सभी अपराधियों को होश उड़े हुए है. जिले में शराब माफियों के खिलाफ और सट्टा माफियों के खिलाफ अभियान छेड़े हुए है.

Tags:    
Share it
Top