Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली पुलिस की बाइक सवार तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

शामली पुलिस की बाइक सवार तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

 Special Coverage News |  18 July 2019 4:17 AM GMT  |  शामली

शामली पुलिस की बाइक सवार तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

शामली: थानाभवन क्षेत्र में गस्त के दौरान पुलिस की बाइक सवार तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है तो पुलिस टीम में शामिल एक सिपाही भी हाथ में गोली लगने पर घायल हुआ है। दो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घायल सिपाही और बदमाश को थाना भवन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ पर सिपाही ओर बदमाश का उपचार कराया जा रहा है !

दरअसल आपको बता दे कि मामला थानाभवन प्रभारी संदीप बालियान अपनी टीम के साथ थाना भवन और गढ़ी पुख़्ता मार्ग पर गस्त कर रहे थे इसी बीच सूचना मिली कि तीन-चार दिन पहले महिला की चेन लूटने वाले तीन बदमाश बाइक पर क्षेत्र में ही घूम रहे हैं जो संभव है किसी वारदात को अंजाम देने का इरादा रखते हैं इस सूचना पर पुलिस टीम सतर्क हो गई। इसी बीच नोजल गांव की ओर से एक बाइक आती हुई दिखाई दी तो पुलिस ने बाइक को रुकवाने का प्रयास किया लेकिन चालक ने बाइक ने रोकते हुए तेजी से दौडा दी।

इसी बीच बाइक पर बैठे एक बदमाश ने तमंचे से गोली भी चलाई इस पर पुलिस टीम ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया। बदमाश गांव ठीरवा में नहर पटरी चकरोड़ की ओर भागे और बदमाशों ने बाइक वहीं पर छोड़ दी। इसके बाद बदमाश खेत में जा घुसे खेत के अंदर से बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाई। इस बीच पुलिस टीम में शामिल सिपाही सुनील हाथ में गोली लगने से घ्याल हो गया । इसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग की और तब एक बदमाश पैर में गोली लगने पर घायल हो गया। साथी को घायल हुआ देखकर दो बदमाश फायरिंग करते हुए जंगल में फरार हो गए। पुलिस ने गोली लगने पर घायल हुए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किए।

पुलिस ने घायल बदमाश और सिपाही को थाना भवन अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश झिंझाना क्षेत्र के गांव मस्तगड़ का रहने वाला सोनू उर्फ बब्बर पुत्र रंजीत है। उसके बाएं पैर में गोली लगी है। उसके बब्बर गैंग के दो साथी रविंदर पुत्र रति भान निवासी मस्तघड़ एवं संदीप पुत्र जनार्दन निवासी खानपुर जाटान फरार हो गए। बदमाशों की बाइक को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया हैं। पकड़े गए बदमाश के अपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जंगल में कांबिंग की जा रही है।

एसपी अजय कुमार ने बताया कि घायल होकर बाइक से गिरे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके क़ब्ज़े से एक संदिग्ध बाइक, लूट से अर्जित की हुई क़रीब 10,000 की नक़दी, एक तमंचा 315 बोर व भारी मात्रा में ज़िन्दा व खोखा कारतूस बरामद किया गया है। इसके दो सहयोगी बदमाश अँधेरे का फ़ायदा उठाकर भाग कर बच निकले हैं। तलाश में कॉम्बिंग जारी है।उक्त बब्बर गैंग के अन्य सदस्यों के विवरण व आपराधिक इतिहास तलाशने हेतु टीमें लगा दी गईं हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top