शामली

शामली: बैरिकेडिंग सील किए जाने को लेकर विरोध, पुलिस ने मामला कराया शांत

Shiv Kumar Mishra
3 Aug 2020 10:37 AM GMT
शामली: बैरिकेडिंग सील किए जाने को लेकर विरोध, पुलिस ने मामला कराया शांत
x
वहीं पुलिस ने लोगों को चेतावनी दी अगर सरकार की गाइडलाइन के तहत नियमों का पालन नहीं किया जाएगा तो आवश्यक कार्यवाही भी की जाएगी.

जनपद शामली के नया बाजार के हॉटस्पॉट में बैरिकेडिंग को लेकर कुछ महिलाओं ने विरोध किया. वहीं पुलिस ने समझा-बुझाकर मामले को शांत किया और उसके बाद बैरिकेडिंग कर दी गई. वहीं पुलिस ने लोगों को चेतावनी दी अगर सरकार की गाइडलाइन के तहत नियमों का पालन नहीं किया जाएगा तो आवश्यक कार्यवाही भी की जाएगी.

जनपद शामली में हॉटस्पॉट को लेकर दो पक्षों में विरोध हो गया.जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया, और लोगों को समझा-बुझाकर नया बाजार में अंबेडकर गली को सील कर दिया, नया बाजार क्षेत्र के हरिजन मोहल्ला निवासी दो युवक करो ना प्लीज टाइम मिले जिसके बाद एक गली को सील कर दिया गया था. एसडीएम शामली ने आसपास के क्षेत्र भी बैरीकेटिंग करने के निर्देश दिए हैं.

रविवार को नगर पालिका के कर्मचारी मोहल्ले की गली को सील करने के लिए पहुंचे थे. जहां सील किए जाने वाले क्षेत्र में कुछ महिलाएं और पुरुष सीलिंग का विरोध कर रही थी. महिलाओं ने कहा उनका क्षेत्र क्यों सील किया जा रहा है. मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर गली को सील किया और कहा कि एसडीएम के निर्देश हैं और इसमें बैरी कटिंग करने के निर्देश दिए गए हैं कोई भी विरोध ना करें क्योंकि हंगामा करने वालों पर कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है.

शामली कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी सत्यनारायण दहिया ने बताया कि लोगों को समझा कर शांत कर दिया गया है और संबंधित क्षेत्र में बैरिकेडिंग कर सील कर दिया गया है. अगर प्रशासन की गाइडलाइन के तहत नियमों का उल्लंघन करता हुआ कोई भी युवक पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Next Story