शामली

शामली: पेट्रोल डीजल दाम वृद्धि को लेकर शिवसैनिकों ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री के चित्र पर फूल माला चढ़ाकर दी श्रद्धांजलि

Shiv Kumar Mishra
3 July 2020 9:49 AM GMT
शामली: पेट्रोल डीजल दाम वृद्धि  को लेकर शिवसैनिकों ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री के चित्र पर फूल माला चढ़ाकर दी श्रद्धांजलि
x

शिवसेना शामली इकाई उत्तर प्रदेश ने प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह के आवाहन पर डीजल पेट्रोल की बढ़ती दरों के विरोध में केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के चित्र पर फूल माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि प्रदान की। वहीँ बढ़ती कीमतों को वापस लेने की मांग की।

दरअसल आपको बता दें पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर जहां आमजन पहले से ही लोग डाउन की मार झेल रहे हैं। तो वही सभी काम धंधे भी ठप पड़े हैं। वही जनपद शामली में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के चित्र पर फूल माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। व अपना विरोध प्रकट किया।

शिव सेना जिला अध्यक्ष सोनू निरवाल के निवास पर एक कार्यक्रम रखा गया। जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शिव सैनिकों ने अपना विरोध प्रकट किया। जिला अध्यक्ष शिवसेना शामली सोनू निरवाल ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के आव्हान पर आए दिन पेट्रोल डीजल में हो रही वृद्धि को लेकर विरोध किया गया। उन्होंने बताया कि पेट्रोल डीजल की वृद्धि से आम जनता की जेब पर असर पड़ा है। आमजन पहले से ही देश में आई महामारी कोरोना वायरस से लड़ रहा है। ऐसे में सरकार को पेट्रोल डीजल के दामों में कमी करनी चाहिए।

उसके बाद शिव सैनिको ने पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ऊपर माला चढ़ाकर विरोध किया, श्रद्धांजलि देने वालों में जिला प्रमुख जितेंद्र निर्वाल जी आकाश निर्वाल प्रिंस धीमान शिवम अनुज धीमान विजय विशु चौधरी शामिल रहे।

Next Story