शामली

शामली: 25 लाख रूपए की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
12 Aug 2020 9:27 AM GMT
शामली: 25 लाख रूपए की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार
x
पुलिस ने आरोपी का एनडीपीएस एक्ट के तहत चालान कर दिया है।

शामली की कैराना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से करीब 25 लाख रुपए की कीमत की स्मैक बरामद की। पुलिस ने आरोपी स्मैक तस्कर का चालान कर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसपी विनीत जायसवाल के निर्देश पर सुबह के समय कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा पुलिस टीम के साथ चैकिंग कर रहे थे। तभी पुलिस को गांव बसेड़ा में एक ड्रग्स तस्कर द्वारा स्मैक लाने की सूचना मिली। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गांव दभेडी खुर्द के बिजलीघर के पास से एक ड्रग्स तस्कर को पकड़ लिया। जिसके कब्जे से करीब ढाई सौ ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम इन्ताश निवासी गांव बसेड़ा थाना कैराना बताया।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह स्मैक सहारनपुर के गंगोह से लाया है। सीओ प्रदीप सिंह ने बताया कि आरोपी स्मैक की छोटी छोटी पुड़िया बनाकर अपने गांव व आसपास के गांवों में बेचने का काम करता हैं। आरोपी के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। आरोपी के कब्जे से बरामद स्मैक की कीमत करीब 25 लाख रूपये आंकी जा रही हैं।पुलिस ने आरोपी का एनडीपीएस एक्ट के तहत चालान कर दिया है।

Next Story