शामली

शामली एसपी ने बिजेंद्र भड़ाना को सौंपी कैराना की कमान जितेंद्र कुमार को शामली ,श्रैष्ठा ठाकुर को भेजा थानाभवन

Shiv Kumar Mishra
3 April 2022 2:26 PM GMT
शामली एसपी ने बिजेंद्र भड़ाना को सौंपी कैराना की कमान जितेंद्र कुमार को शामली ,श्रैष्ठा ठाकुर को भेजा थानाभवन
x

अमर राठी

जनपद शामली में पुलिस अधीक्षक सुकृति माधव मिश्रा ने जिले के तीन चीजों को इधर से उधर किया, जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसपी ने कार्रवाई की अभी फिलहाल महिला थाना शामली में भी बड़े स्तर पर महिला पुलिस कर्मियों के तबादले किए गए थे।

एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने महिला थाने से बडे पैमाने पर महिला कास्टेबलों के तबादले के बाद अब जिले के तीनों सीओ को अदल-बदल कर दिया है। कैराना के सीओ जितेंद्र कुमार का स्थानांतरण करते हुए शामली सिटी का चार्ज दिया गया है जबकि थानाभवन में तैनात चल रहे बिजेंद्र भड़ाना को कैराना का सीओ नियुक्त किया गया है। शामली सिटी सीओ श्रैष्ठा ठाकुर का तबादला करके उन्हें सीओ थानाभवन का चार्ज सौंपा गया है। इनके अलावा अमरदीप मोर्य को सीओ ट्रैफिक बनाया गया है।

कैराना में नवनियुक्त सीओ ने चार्ज लेकर पुलिस स्टाफ के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश दिए हैं। सीओ बिजेंद्र भड़ाना ने रविवार को कैराना पहुंचकर अपना कार्यभार ग्रहण का लिया। इसके बाद वह कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस स्टाफ के साथ में बैठक की। नवनियुक्त सीओ ने पुलिसकर्मियों को ब्रीफ करते हुए कहा कि अपराध की रोकथाम हेतु क्षेत्र के आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के विरूद्ध आवश्यक कार्यवाही करें। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस नीति पर काम करें। आरक्षी अपने-अपने क्षेत्र की बीट बुकें अपडेट रखें तथा हिस्ट्रीशीटरों की निगरानी करें। उन्होंने रात्रि गश्त बढ़ाये के भी निर्देश दिए हैं।

Next Story