शामली

शामली एसपी की बड़ी कामयाबी, करोड़ों की चरस के साथ अंतरराष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
4 Jan 2021 12:41 PM GMT
शामली एसपी की बड़ी कामयाबी, करोड़ों की चरस के साथ अंतरराष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार
x
नेपाल से तस्करी कर शामली लाई जा रही थी चरस बड़ी खेप

पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा

शामली: देश प्रदेश में नशे का कारोबार फलता खुलता जा रहा है। जिसके चलते नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले तस्कर चारों और अपना जाल फैलाए हुए हैं। फिर चाहे वह फिल्म इंडस्ट्री हो या देश परदेश का कोई भी हिस्सा।

शामली पुलिस ने चरस की सप्लाई करने वाले एक तस्कर को एक कुंतल एक 81 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया तस्कर अंतरराज्यीय गिरोह का सदस्य है। वही पकड़ी गई चरस की कीमत सवा दो करोड़ रुपए बताई गई है। पुलिस ने तस्करी में स्तेमाल की जा रही एक आल्टो कार भी बरामद की है। वही पुलिस ने चरस की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरसल शामली सदर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसमें पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले अन्तर्राष्ट्रीय गिरोह एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। वही पकड़े गए तस्कर के पास से भारी मात्रा में चरस बरामद हुई है। यह तस्कर नेपाल, उत्तर प्रदेश व पंजाब आदि राज्यों में नशीले पदार्थों की तस्करी करता है। वही पकड़ा गया तस्कर नेपाल से उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में थाना कांधला क्षेत्र के गांव एलम में एक कुंतल 81 किलो चरस लेकर सप्लाई के लिए जा रहा था।

जिसमें सदर कोतवाली पुलिस की लांख पुलिस चौकी पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक तस्कर को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। वही तस्कर के पास एक आल्टो गाड़ी बरामद हुई है। जिसमें भारी मात्रा में चरस भरकर लाई जा रही थी। वही चेकिंग के दौरान तस्कर का एक साथी मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया है। वही पकड़ी गई चरस की कीमत सवा दो करोड रुपए बताई जा रही है। फ़िलहाल पुलिस ने चरस के साथ पकड़े गए तस्कर को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा दिया है और फरार तस्कर की तलाश शुरू कर दी है।

शामली से दीपक शर्मा की रिपोर्ट

Next Story