शामली

शामली एसपी विनीत जायसवाल बाइक पेट्रोलिंग से सड़कों पर निकले, संवेदनशील व सार्वजनिक स्थानों और मोहल्लो का लिया जायजा

Shiv Kumar Mishra
2 Aug 2020 2:56 PM GMT
शामली एसपी विनीत जायसवाल बाइक पेट्रोलिंग से सड़कों पर निकले, संवेदनशील व सार्वजनिक स्थानों और मोहल्लो का लिया जायजा
x
जस्ब शामली में सडक पर वाइक लेकर निकले एसपी विनीत जायसवाल

जनपद शामली में बकरा ईद में त्योहारों को लेकर जहां पुलिस महकमा सतर्क है. तो वहीं एसपी शामली विनीत जायसवाल भी लगातार सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं. एसपी विनीत जसवाल ने पुलिस फोर्स के साथ शामली के सर्वजनिक स्थानों व मोहल्लों में बाइक रैली निकालकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लगाया है. तो वही सरकार की गाइडलाइन के तहत ही त्योहार मनाने के आदेश दिए गए हैं. एसपी शामली विनीत जायसवाल ने पुलिस फोर्स के साथ बाइक पेट्रोलिंग से शामली के संवेदनशील इलाकों वे सार्वजनिक स्थानों का जायजा लिया, और लोगों से अपील की कि सभी अपने घरों में रहकर ही त्यौहार मनाए, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें, बेवजह बाहर मत घूमो, फेस मास्क का यूज़ करें, और सरकार की गाइडलाइन के नियमों के तहत ही अपने त्यौहार शांतिपूर्वक मनाएं.

एसपी शामली विनीत जायसवाल शामली कोतवाली से बाइक से निकले. जहां शिव चौक से होते हुए एसपी ने शामली के संवेदनशील इलाकों का भ्रमण किया, और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

एसपी शामली विनीत जसवाल ने बताया कि त्योहारों का माहौल चल रहा ह. बकरा ईद का त्योहार है और कल रक्षाबंधन का त्यौहार है. इसके अंतर्गत शामली पुलिस पूरी तरह से सतर्क है, और सभी तरीके की संवेदनशीलता बरती जा रही हैं. लगातार पुलिस के अधिकारी, वह मजिस्ट्रेट भ्रमण सील हैं, और सभी गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं. इसी के मद्देनजर रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर, पूरे शहर क्षेत्र के जो संवेदनशील मोहल्ले में गलियां हैं, वहां बाइक पेट्रोलिंग की गई है. सभी पुलिसकर्मियों और अधिकारियों द्वारा ताकि संदेश जाए, कानून व्यवस्था पूरी तरह दुरुस्त हैं, और कोई भी अपराधी जो अपराधी सच है, वह कुछ भी करने का प्रयास ना रख पाए, और इसी दौरान जो आसपास के क्षेत्र हैं उन पर भी अधिकारी नजर बनाए हुए हैं. ताकि जो भी आगामी त्यौहार आ रहे हैं वह शांतिपूर्वक संपन्न हो सके.

Next Story