शामली

शामली एसपी की जनपद वासियों से अपील, एडवरटाइजिंग से कर रहे लोगों को जागरूक,18 नए मामले मिले, जिले में 59 एक्टिव मरीज

Shiv Kumar Mishra
17 July 2020 4:54 PM GMT
शामली एसपी की जनपद वासियों से अपील, एडवरटाइजिंग से कर रहे लोगों को जागरूक,18 नए मामले मिले, जिले में 59 एक्टिव मरीज
x
एसपी शामली विनीत जायसवाल ने कहा अनावश्यक घर से बाहर मत घूमे ,बाजार में भीड़ मत लगाए,आपस में दो गज की दूरी का फासला रखे,एक दूसरे के संपर्क में आने से कारोना संक्रमण तेजी से बढ़ता है.

शामली पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल (Shamli Superintendent of Police Vineet Jaiswal)द्वारा आज अनाउंसमेंट करा कर कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जगह-जगह गाडी भेज कर सोशल डिस्टेंसिंग के बारे मैं बताया,ओर कॉरोना वायरस के नियमो के बारे में एडवरटाइजिंग कर जनता से अपील की.

जनपद शामली एसपी विनीत जसवाल के निर्देश पर जनपद शामली के संपूर्ण कस्बा वे ग्रामीण इलाकों में कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शामली की जनता से कोरॉना वायरस के नियमो को सख़्ती से पालन के लिए एडवरटाइजिंग करा कर शामली की जनता से अपील की जा रही है.

आपको बता दे शामली जनपद में 18 नए मामले मिलने से स्वास्थ्य विभाग में जहां हड़कंप मच गया.तो वहीं जनपद शामली में कुल एक्टिव पॉजिटिव केस 59 हो गए है. उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जहां संपूर्ण उत्तर प्रदेश में 5दिन के बाजार खुलने के लिए और दो इन लॉकडाउन के दिन शनिवार और रविवार को कर्फ्यू लगाने के निर्देश दिया है. जिसके अनुसार सख्ती से लॉकडॉउन के नियमो के पालन करने के निर्देश सभी जिले के अधिकारियों को दिया है.जनपद शामली में एसपी शामली विनीत जायसवाल दुआरा जनपद शामली में एडवरटाइजिंग कराया जा रहा है.

एसपी शामली विनीत जायसवाल ने कहा अनावश्यक घर से बाहर मत घूमे ,बाजार में भीड़ मत लगाए,आपस में दो गज की दूरी का फासला रखे,एक दूसरे के संपर्क में आने से कारोना संक्रमण तेजी से बढ़ता है. समय समय पर हाथ साबुन वे सनेटाजइजार से साफ करें,हमेशा मुंह को मास्क से ढ़क कर रखे,ऐसा ना करने पर महामारी अधिनियम के तहत कानूनी कार्यवाही की जा सकती है. जनपद शामली कई मामले कॉरॉना वायरस के आ चुके है,इसलिए सावधानी बरते,किसी एक व्यक्ति की भूल पूरे समाज पर भारी पड सकती है. इसलिए आप सभी लोगो से आपील है जरूरी काम से ही घर से बाहर निकले,वे इस बीमारी से अपना वे अपनों का बचाव करे,कोरोंस के खिलाफ इस लड़ाई में पुलिस प्रशासन का सहियोग करे.

Next Story