शामली

शामली : महिलाओं में जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
22 Sep 2020 11:52 AM GMT
शामली : महिलाओं में जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल
x

जनपद शामली मैं महिलाओं में जमकर चले लाठी-डंडे, जहां का नजारा किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इस को वायरल कर दिया. यह पूरा का पूरा मामला जनपद शामली के गांव बड़ा कसेरवा का है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

आपको बता दें जनपद शामली के गांव बड़ा कसेरवा में महिलाओं में आपस में जमकर चले लाठी-डंडे, जिसमें एक पक्ष की दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें घर की दीवार में बुग्गी की साइड लग जाने को लेकर, महिलाओं के दो पक्षों में कहासुनी हो गई. महिलाओं में कहासुनी इतनी बड़ी कि वह हाथों में लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए, और एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करने लगे.

जिसका वीडियो वहां किसी शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया, और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया, जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, वही दो पक्षों की महिलाओं में हुई इस मारपीट में एक पक्ष सास - बहू गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जिनका उपचार किया जा रहा है. वही पीड़ित बल्लू ने बताया कि, पड़ोस की महिलाओं ने हमारे घर की दीवार में बुग्गी की साइड मार दी, जिसका मेरी मां और मेरी पत्नी ने विरोध किया तो,दूसरे पक्ष की महिलाओं ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया.

पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसके परिजन थाने गए थे, लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट नहीं पकड़ी, पीड़ित ने बताया कि मेरा बड़ा भाई शामली गया हुआ था, जैसे उसे पता लगा कि मम्मी के साथ मारपीट हो गई है, तो वह गांव आ गया, जहां दूसरे पक्ष के लोग मेरे भाई को अपने घर बुलाकर, और उसे शराब का सेवन करा दिया, और फिर पुलिस को फोन कर मेरे भाई को ही पुलिस से यह कहकर पकड़वा दिया की यह हमारे घर शराब पीकर झगड़ा करने आया है. पीड़ित ने कहा कि इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं.

Next Story