Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली: दो कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, दो मोहल्ले सील

शामली: दो कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, दो मोहल्ले सील

शामली मैं कोरोना के दो पोजेटिव केस मिलने से हड़कम्प मच गया है।

 Shiv Kumar Mishra |  5 May 2020 9:51 AM GMT  |  शामली

शामली: दो  कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, दो मोहल्ले सील

शामली इलाके के मोहल्ला पंसरियान व कलंदरशाह के रहने वाले दो युवको की रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव आई है। जिला अधिकारी, शामली ने बताया 102 लोगों की रिपोर्ट आई है जिसमें से 100 नेगेटिव और 02 पॉजिटिव आयी है। उन्होंने बताया कि 02 जो कोरोना पॉजिटिव केस आये उसे लेवल 1 कोविड-19 सीएससी झिंझाना हॉस्पिटल में उपचार हेतु भेजा गया है साथ ही साथ दोनों मोहल्लों को हॉटस्पॉट कर सील कर दिया गया है।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि रेंडम चेकिंग के दौरान सैंपल लिए गए थे जिसमे आज 102 की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। 102 रिपोट में से 100 निगेटिव 2 मरीज की रिपोर्ट आई पॉजिटिव। शामली के कलन्दरशाह व पंसरियान मोहल्ले के रहने वाले हैं रेंडम चेकिंग के दौरान इन सभी के सैंपल लिए गए थे।उन्होंने बताया कि अब जनपद में 2 हुई कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या। 18 दिन से जनपद में नही आया था कोरोना संक्रमण को कोई भी पॉजिटिव केस।

उन्होंने बताया कि आज 102 में से 100 नेगेटिव और 2 पॉजिटिव रिपोर्ट आयी है। उन्होंने बताया कि 02 जो कोरोना पॉजिटिव केस आये उसे लेवल 1 कोविड-19 सीएससी झिंझाना हॉस्पिटल में उपचार हेतु लाया गया है। उन्होंने बताया कि कलन्दरशाह व पंसरियान मुहल्ला को हॉटस्पॉट कर सील कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा सर्वे कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि हॉटस्पॉट क्षेत्र में प्रॉपर साफ सफाई के साथ-साथ सैनिटाइजर भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि हॉटस्पॉट क्षेत्र में आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा। उन्होंने यह भी बताया कि हॉटस्पॉट क्षेत्र में किसी भी प्रकार की दुकाने नहीं खुलेंगी यहां तक कि कोटेदार की भी दुकानें नहीं खुलेंगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it