शामली

शामली: पुजारी ने 7 साल की बच्ची के साथ की छेड़छाड़, बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा

Shiv Kumar Mishra
2 Aug 2020 1:30 PM GMT
शामली: पुजारी ने 7 साल की बच्ची के साथ की छेड़छाड़, बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा
x

शामली में 7 साल की बच्ची के साथ पंडित ने कुकर्म करने की बात सामने आई है. पड़ोस में ही पंडित के यहां बच्ची खेल रही थी. घर पर रोती हुई आई छोटी बच्ची तब परिजनों को आपबीती बताई. शामली के मोहल्ला रेलपार गली नंबर 4 की देर शाम की वारदात है. छोटी बच्ची ने आज खुलासा किया. आरोपी पंडित फरार हो गया है. घटना की जांच शामली की थाना आदर्श मंडी पुलिस कर रही है.

आपको बता दें जनपद शामली में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां 7 साल की बच्ची के साथ एक पुजारी ने सेक्सुअल एसॉल्ट के तहत छेड़छाड़ की गई है.बच्ची ने आपबीती अपने परिजनों को सुनाई तब कहीं जाकर परिजनों को मालूम हुआ, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है.

जनपद शामली के मोहल्ला रेलपार गली नंबर 4 मैं पुजारी के यहां खेल रही बच्ची से पुजारी ने छेड़छाड़ की और सेक्सुअल एसॉल्ट के तहत कुकर्म का प्रयास किया. मामले की जानकारी तब हुई जब छोटी बच्ची रोते हुए अपने घर आई और घर वालों ने रोने का कारण पूछा, तो बच्चे डर गई. वहीं परिजनों के बार बार पूछने पर छोटी बच्ची ने बताया कि उक्त युवक पुजारी ने उसके साथ छेड़छाड़ की है. जब मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची, और हर मामले की गहनता से जांच कर रही है. आरोपी पुजारी फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए.

बच्ची की मां ने बताया बच्ची पुजारी के पास रोज खेलने चली जाया करती थी. कल बच्ची घर आकर रोने लगी, हमने पूछा क्या हुआ तो डर के मारे बच्ची ने कुछ नहीं बताया, और जब बच्ची से हमने बार-बार पूछा तो, बच्ची ने बताया की पुजारी ने मेरे साथ छेड़छाड़ की है. पंडित जी पड़ोस में ही रहते थे और बच्चे उनके यहां खेलने चली जाया करती थी. घटना के बाद से ही पंडित जी फरार हो गए पुलिस आई थी, और पूछताछ करके चली.

सीओ शामली जितेंद्र कुमार ने बताया जनपद शामली के मोहल्ला रेलपार से सूचना प्राप्त हुई थी, किसी बच्चे के साथ में सेक्सुअल एसॉल्ट की जानकारी प्राप्त हुई थी, सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, बच्ची के परिजनों से भी वार्ता की गई, वह बच्ची से भी बात की गई,जिसमें उसने बताया जय भगवान नाम के पुजारी के यहां बच्ची का आना जाना था, जो कि कल सब्जी देने गई थी, बच्ची ने बताया की पुजारी ने उसके साथ सेक्सुअल एसॉल्ट के तहत प्रयास किया परिजनों ने थाने में तहरीर दी है तहरीर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है जल्द ही टीमें गठित कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा

Next Story