Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली: एक करोड़ की स्मैक सहित, तीन गिरफ्तार

शामली: एक करोड़ की स्मैक सहित, तीन गिरफ्तार

कांधला से 3 स्मैक तस्करों को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है.

 Shiv Kumar Mishra |  4 May 2020 2:17 PM GMT  |  शामली

शामली: एक करोड़ की स्मैक सहित, तीन गिरफ्तार

जनपद शामली पुलिस द्वारा मादक पदार्थो की तस्करी व बिक्री में लिप्त गिरोह का खुलासा किया. 1 करोड़ रुपए कीमत की 1 किलो 20 ग्राम स्मैक एवं 12 टायरा ट्रक सहित 3 शातिर तस्कर गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा जनपद शामली में मादक पदार्थो की तस्करी एवं विक्रय की रोकथाम हेतु चलाये गए अभियान में थाना कॉधला व क्राइम ब्रान्च की संयुक्त टीम द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक शामली के निर्देशन एंव क्षेत्राधिकारी कैराना के नेतृत्व में सूचना के आधार पर चैंकिग के दौरान छोटी नहर कांधला से 3 स्मैक तस्करों को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है.

जिनके कब्जे से 1 किलो 20 ग्राम अवैध स्मैक (नशीला पाउडर) एवं एक 12 टायरा ट्रक बरामद हुआ है. अंतराष्ट्रीय बाज़ार में स्मैक की कीमत एक करोड़ रूपए से अधिक है. गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना काधंला पर सुसंगत धाराओ में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. अभियुक्तों के पूर्व आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it