शामली

शामली: नगर में जब बुलेट बाइक से निकले राधा कृष्ण जी, रहा आकर्षण का केंद्र

Shiv Kumar Mishra
12 Aug 2020 4:09 PM GMT
शामली: नगर में जब बुलेट बाइक से निकले राधा कृष्ण जी, रहा आकर्षण का केंद्र
x

जनपद शामली नगर में बुलेट बाइक पर घूम रहे राधा कृष्ण जी आकर्षण का केंद्र है. एक श्रद्धालु ने राधा कृष्ण जी को बुलेट बाइक पर बैठा कर पूरे नगर का भ्रमण कराया, और अपने ढंग से जन्माष्टमी का पर्व मनाया.

आपको बता दे कोरोना महामारी के चलते सभी त्योहार अबकी बार जहां फीके रह गए. तो वही जन्माष्टमी को लेकर शामली शहर के सभी मंदिरों को भव्य तरीके से सजाया गया, लोगों ने अपने घरों में रहकर ही जन्माष्टमी का पर्व मनाया. वही नगर में बुलेट बाइक पर घूम रहे राधा कृष्ण जी आकर्षण का केंद्र है.

कोरोना महामारी के चलते सभी मंदिर जन्माष्टमी पर सुने दिखाई दिए. नगर के लोगों ने घर में रहकर अपने बच्चों को राधा कृष्ण जी की तरह सजाया, और लड्डू गोपाल जी को मिष्ठान चॉकलेट आदि अपने तरीके से भोग लगाकर जन्माष्टमी का पर्व मनाया.

नगर में बुलेट बाइक पर राधा कृष्ण जी को लेकर भ्रमण कर रहे निशिकांत संगल ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते अबकी बार जन्माष्टमी पर बहुत ही फीका रहा. वहीं हमने राधा कृष्ण जी को सजाकर, नगर के मुख्य चौराहों व मोहल्लों में भ्रमण कराया, वहीं हमने राधा कृष्ण जी को शिव चौक, बड़ा बाजार, विजय चौक, वारा चौक, वह नगर के मुख्य मार्गो व मोहल्ले का बुलेट बाइक पर बैठाकर भ्रमण कराया.

Next Story