शामली

ईद उल अजहा को लेकर दिनभर सड़कों पर दौड़ता रहा एसपी डीएम का काफिला

Shiv Kumar Mishra
1 Aug 2020 8:37 AM GMT
ईद उल अजहा को लेकर दिनभर सड़कों पर दौड़ता रहा एसपी डीएम का काफिला
x

जनपद शामली में ईद उल अजहा रक्षाबंधन वह अयोध्या में श्री राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पूरी तरह अलर्ट रहे. जनपद शामली मे एसपी डीएम का काफिला सड़कों पर नजर बनाए रहा. एसपी शामली विनीत जसवाल डीएम शामली ने पूरे जिले का भ्रमण किया. वही संपूर्ण जिले में शांति व्यवस्था से त्योहार त्यौहार मनाया गए.

आपको बता दें जनपद शामली के कप्तान वह जिला अधिकारी शामली ईद उल अजहा को लेकर सख्त नजर आए. एसपी डीएम ने जनपद शामली में भ्रमण किया. संवेदनशील जगहों पर निरीक्षण किया. वह भारी पुलिस फोर्स के साथ फ्लैग मार्च भी किया. इस मौके पर एसपी शामली ने अपील की अपने त्यौहार शांति व्यवस्था से मनाएं सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें, और फेसवास का यूज करें. दिनभर एसपी डीएम का काफिला जिले में घूमता रहा और एसपी डीएम के साथ आला अधिकारी मौजूद रहे.

एसपी शामली विनीत जायसवाल डीएम शामली जसजीत कोर ने ईद के मद्देनजर संपूर्ण जिले का निरीक्षण किया. एसपी शामली विनीत जायसवाल ने बताया कि त्योहारों को लेकर गाइडलाइन जारी की गई है. जिसमें सभी लोग प्रशासन के नियमों का पालन करेंगे साथ ही उन्होंने प्रशासन का सहयोग करने की भी अपील की और अपने त्यौहार शांतिपूर्वक और सौहार्द से मनाने की भी अपील की. जिले में ड्रोन कैमरा से भी नजर रखी जा रही है और सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट और जोनल मजिस्ट्रेट व पुलिस विभाग अपने-अपने क्षेत्रों में निगाह बनाए हुए हैं.

Next Story