Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > लॉकडाउन के 20वें दिन SP शामली ने यमुना ब्रिज बॉर्डर कैराना और कस्बा कांधला का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

लॉकडाउन के 20वें दिन SP शामली ने यमुना ब्रिज बॉर्डर कैराना और कस्बा कांधला का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

 Shiv Kumar Mishra |  13 April 2020 12:22 PM GMT  |  शामली

लॉकडाउन के 20वें दिन SP शामली ने यमुना ब्रिज बॉर्डर कैराना और कस्बा कांधला का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

जनपद शामली में लॉकडाउन के 21 दिन पूरे होने जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन कोविड -19 संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिए दिन रात प्रयासरत है । इन्हीं प्रयासों के तहत पुलिस अधीक्षक शामली विनीत जायसवाल द्वारा आज थाना कैराना के यमुना ब्रिज चेकपोस्ट पहुंचे जहां समीपवर्ती हरियाणा के पानीपत की लगती सीमा पर की गई सीलिंग व्यवस्था को चेक किया गया । प्रभारी निरीक्षक कैराना पुलिस बल एवं पीएससी के साथ चेकिंग करते हुए मौजूद मिले। पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रभारी निरीक्षक से पानीपत जनपद से आवागमन की स्थिति के बारे में जानकारी की , जिस पर बताया गया कि अलावा मालवाहक वाहनों के एवं आपातकालीन मेडिकल के वाहनों के अन्य सभी प्रकार का आवागमन बंद है।

यहां पर मौजूद प्रशासन के अधिकारियों से भी पुलिस अधीक्षक ने मुलाकात कर सभी की कुशलता ली । ड्यूटी पर मौजूद सभी अधिकारियों/ कर्मचारियों को सिलिग व्यवस्था में ढील न दिए जाने के निर्देश दिए । पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी को सफाई और पर्सनल हाइजीन बनाये रखने हेतु निर्देशित किया तथा सैनिटाइजर एवं साबुन की आवश्यकता होने पर प्रभारी निरीक्षक को निर्देशित किया कि प्रभारी निरीक्षक पुलिस लाइन में स्टोर से प्राप्त कर लें और ड्यूटी पर सभी कर्मचारियों को उपलब्ध कराएं । सभी कर्मचारी ड्यूटी पर मास्क लगाए रहे। बॉर्डर सीलिंग की व्यवस्था सुदृढ़ रूप से लागू रखने हेतु पुलिस अधीक्षक द्वारा क्षेत्राधिकारी कैराना तथा SHO कैराना को पानीपत के पुलिस अधिकारियों से लगातार संपर्क और समन्वय रखते हुए इसका अनुपालन कराने हेतु निर्देशित किया ।

इसके उपरांत पुलिस अधीक्षक थाना कांधला पहुंचे ।जहां पर लागू की गई लॉकडाउन की व्यवस्था का जायजा लिया। थानाध्यक्ष कांधला से लागू व्यवस्था की जानकारी की , तथा भ्रमण में पाया कि थाना क्षेत्र में लॉक डाउन का अनुपालन सुनिश्चित कराया जा रहा है ।ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को मजबूती से ड्यूटी करने के लिए तथा जनता द्वारा स्व:अनुशासन रखते हुए लॉकडाउन का पालन करने पर पुलिस अधीक्षक ने बधाई दी और ड्यूटी पर तैनात तैनात सभी कर्मियों को उनके द्वारा की जा रही चुनौतीपूर्ण ड्यूटी के लिए उनका मनोबल बढ़ाया ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it