शामली

एसपी शामली ने 8 महिला पुलिसकर्मियों के किए ट्रांसफर

Shiv Kumar Mishra
2 April 2022 3:41 AM GMT
एसपी शामली ने 8 महिला पुलिसकर्मियों के किए ट्रांसफर
x

जनपद शामली के महिला थाने में होली पर महिला पुलिस कर्मियों का भांग पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसकी जांच चल रही थी वही जनपद शामली के कप्तान सुकृति माधव ने महिला थाने की 8 पुलिसकर्मियों को जनपद के अलग-अलग थानों में ट्रांसफर कर दिया है.

शामली एसपी सुकृति माधव मिश्रा ने महिला थाने में तैनात आठ महिला पुलिसकर्मियों का एक साथ ट्रांसफर कर दिया है। सभी आठों महिला पुलिसकर्मियों को जिले के सभी आठ थानों में भेजा गया है,जनपद शामली पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने शामली महिला थाने में तैनात महिला कांस्टेबलों के ट्रांसफर किए हैं।

एसएसपी द्वारा जारी आदेश में महिला कांस्टेबल कुमकुम को थाना बाबरी, रेखा चंदेल को आदर्श मंडी, सोनिया को कैराना कोतवाली, लोकेंद्रा को गढ़ीपुख्ता, मोनिका को थानाभवन, अनिता कटारिया को थाना झिंझाना, रितू को कांधला थाना और संगीता को कैराना कोतवाली में ट्रांसफर किया गया है।

चर्चा है कि पुलिस की होली पर्व पर महिला पुलिसकर्मियों की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने भांग पीकर होली खेली। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने के बाद मामले की जांच चल रही थी।

Next Story