शामली

तेज रफ्तार कार ने ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर, एक की मौत, चार गंभीर घायल

Shiv Kumar Mishra
17 Oct 2023 6:58 AM GMT
तेज रफ्तार कार ने ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर, एक की मौत, चार गंभीर घायल
x
शामली के गांव मन्नूगढ़् में मेरठ-करनाल हाईवे पर ट्रॉली में सेटरिंग का सामान भर रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया।

मेरठ: करनाल हाईवे पर गांव मन्नूगढ में ट्रैक्टर-ट्राॅली पलट गई थी। पलटी हुई ट्राॅली को सीधा कर सेटरिंंग का सामान मेहरबान, अब्बास, कल्लू, जमशेद व इनाम भर रहे थे। इसी दौरान शामली से करनाल की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने ट्राॅली में जोरदार टक्कर मार दी। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

इस दुर्घटना में पांचों लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भिजवाया। सीएचसी शामली में जमशेद (55) निवासी शेरनगर थाना सिखेड़ा जिला मुजफ्फरनगर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सीएचसी में भर्ती इनाम निवासी सिखेड़ा की हालत गंभीर बनी है।

इसके अलावा हादसे में घायल हुए मेहरबान निवासी गांव कसेरवा थाना शाहपुर, उसका साला कल्लू और भतीजा अब्बास को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक कार सवार अमन पुत्र तरसेम और अभिषेक पुत्र प्रदीप निवासी ऊना हिमाचल प्रदेश शाम के समय मेरठ से ऊना जा रहे थे।

जिनकी मन्नूगढ में सड़क पर पलटी ट्राली से टक्कर हो गई। टक्कर लगने से कार का एयरबैग खुल गया। जिससे कार चालक अभिषेक को खरोंच नहीं आई जबकि उसका साथी अमन हाथ में चोट लगने से घायल हो गया।

Next Story