शामली

शामली में भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव के साथ मारपीट

Shiv Kumar Mishra
28 Feb 2020 12:35 PM GMT
शामली में भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव के साथ मारपीट
x
पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश के शामली में बिजली दफ्तर पहुंचे किसान नेता के साथ विभाग के बाबू ने मारपीट कर दी। आरोप है कि डंडे से मारपीट कर किसान नेता का सिर फोड़ दिया गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में किसान नेता की ओर से पुलिस को तहरीर देकर आरोपी बाबू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

जानकारी के अनुसार किसान नेता जावेद तोमर शुक्रवार को एक मामले में शिकायत लेकर शहर के खेड़ीकरमू स्थित बिजली दफ्तर पर पहुंचे थे। आरोप है कि इस दौरान अवैध वसूली का विरोध करने पर नेता की विभाग के एक बाबू से कहासुनी हो गई। मामला तूल पकड़ने पर दोनों पक्षों में गुत्था—गुत्थी हो गई। आरोप है कि बाबू ने डंडे से किसान नेता की जमकर पिटाई की। डंडे से हमला कर उनका सिर तक फोड़ दिया।

सूचना पर पहुंचे अन्य लोगों ने किसान नेता को घायल अवस्था में सीएचसी शामली पर भर्ती कराया, जहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। बाद में किसान नेता और उनके समर्थकों ने शहर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपी बाबू के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Next Story