शामली

शामली में जमकर चले लाठी डंडे व पत्थर, सड़क पर पड़े.तड़प रहे घायलों की लोग बनाते रहे वीडियो

Shiv Kumar Mishra
6 Aug 2020 12:36 PM GMT
शामली में जमकर चले लाठी डंडे व पत्थर, सड़क पर पड़े.तड़प रहे घायलों की लोग बनाते रहे वीडियो
x
नाली के पानी को लेकर थाना बाबरी क्षेत्र के गांव बनतीखेड़ा में जमकर चले ईट पत्थर

जनपद शामली के थाना बाबरी क्षेत्र गांव बनती खेड़ा में नाली में पानी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. एसपी के निर्देश अनुसार सीओ और बाबरी पुलिस ने 18 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

शामली के थाना बनती खेड़ा में खूनी संघर्ष में दो युवकों को आई गम्भीर चोट. लोग घायलों की वीडियो बनाते हुए देखे गए हैं जो सड़क पर पड़े हुए तड़प रहे हैं दोनों को उपचार के लिए हायरसेन्टर रेफर. कर दिया गया है दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है यह मामला दो अलग-अलग पक्षों से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगो को लिया हिरासत में. ले लिया है....

शामली एसपी विनीत जायसवाल ने जब दोनों पक्षों की झगड़े की छानबीन की तो दोनों घायल युवक पुलिस के डर से सड़क पर लेटे हुए ज्यादा चोट लगने का ड्रामा कर रहे थे .जब एसएचओ बावरी ने उनसे घायलों से पूछताछ की तो. उन्होंने यह बताया कि हम तो पुलिस के डर से सड़क पर लेटे हुए थे. हमारा चोट मामूली ही लगी हुई है.

सीओ थाना भवन का कहना है दो पक्षों में नाली के पानी को लेकर झगड़ा हो गया जिसमें हमने 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है दो बाकी युवक जिनको चोट आई है उनका मेडिकल कराकर उन पर भी वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.



Next Story