शामली

शामली एसडीएम का जिला अस्पताल में औचक निरीक्षण, 4 डॉक्टर गैर हाजिर मिले

Special Coverage News
10 Aug 2019 9:55 AM GMT
शामली एसडीएम का जिला अस्पताल में औचक निरीक्षण, 4 डॉक्टर गैर हाजिर मिले
x

एसडीएम शामली के औचक निरीक्षण में एक बार फिर स्वास्थ्य केन्द्रों से बडी संख्या में डॉक्टर अनुपस्थित पाये गए। इनकी ड्यूटी के प्रति गंभीरता का आलम यह है कि कई डॉक्टर की तो अनुपस्थित होने के बाद भी हाजिरी लगी हुई मिली और ये उन्होंने गत दिवस ही लगा दी थी। एसडीएम ने अपनी रिर्पोट डीएम को सौंप दी है।

दरअसल आपको बता दें जिलाधिकारी अखिलेश सिंह के निर्देश पर एसडीएम शामली सुबह करीब सवा आठ बजे सबसे पहले कुडाना पीएचसी पर पहुंचे जहां उन्हें डा. मीनाक्षी अनुपस्थित मिली। हाजिरी रजिस्टर में इनकी सीएल लगी हुई थी जबकि अवकाश का कोई प्रार्थनापत्र नहीं पाया गया।

इसके बाद एसडीएम सीएचसी शामली पहुंचे जहां उन्हें चार डॉक्टर गैरहाजिर मिले। इनमें से डा. बिजेन्द्र कुमार 8 अगस्त से लगातार अनुपस्थित चल रहे हैं। डा. जाहिद अली त्यागी भी अनुपस्थित मिले मगर उनकी हाजिरी लगी हुई थी। डा. अनीता बत्रा भी गैरहाजिर मिली जबकि डा. सोमपाल सिंह अनपुस्थित थे और उनकी सीएल लगी थी मगर कोई प्रार्थनापत्र नहीं दिया गया था। डा. अनुपम सक्सेना निरीक्षण के दौरान ही सीएचसी में डयूटी पर पहुंचे।

यहां से एसडीएम बनत सीएचसी पर पहुंचे और वहां भी उन्हें डा. चंदन पांडेय व डा. अश्वनि कुमार अनुपस्थित मिले। इनमें डा. चंदन की गत दिवस ही अगले दिन की हाजिरी लगी हुई पाई गई। जबकि डा. अश्वनि को कोल्ड चैन डयूटी पर सीएचसी शामली जाना बताया गया मगर शामली में निरीक्षण के दौरान उनकी उपस्थिती नहीं पाई गई। एससडीएम ने इन तीनों स्वास्थ्य केन्द्रों के निरीक्षण की रिर्पोट डीएम शामली अखिलेश सिंह को सौंप दी है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story