शामली

शामली में तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़

Shiv Kumar Mishra
9 Sep 2020 2:39 PM GMT
शामली में तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़
x
जबकि आरोपी युवक का दूसरा साथी मौके से फरार हो गया .

शामली जनपद में अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. अवैध शस्त्र फैक्ट्री से पुलिस ने भारी मात्रा में बने व अधबने तमंचे बरामद किये हैं...साथ ही पुलिस ने बड़ी तादाद में कारतूस व अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण जप्त कर लिये है. पुलिस ने मौके से एक शातिर आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. जबकि आरोपी का दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा है. बाबरी पुलिस को यह सफलता मुखबिर की सूचना पर मिली है ।

दरअसल मामला बाबरी थाना क्षेत्र के भनेड़ा जट गांव का है...पुलिस को मुखबिर से अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाए जाने की सूचना मिली थी. जिस पर सीओ थानाभवन व बाबरी थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे. और अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापेमारी की जहां से पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. जबकि आरोपी युवक का दूसरा साथी मौके से फरार हो गया .

पुलिस ने मौके से पांच बने देशी तमंचे 315 बोर व 11 अधबने तमंचे बरामद कर लिए साथ ही पुलिस ने 12 जिंदा कारतूस 315 व 12 बोर व एक खोखा कारतूस सहित शस्त्र बनाने के उपकरण जप्त कर लिये है. जहां से पुलिस बरामद माल जप्त कर थाने ले आई और पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

वहीं पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है. पकड़े गए आरोपी का नाम राजकुमार पुत्र अर्जुन बताया जा रहा है जोकि बाबरी थाना क्षेत्र के गांव भनेड़ा जट का है. जबकि फरार आरोपी का नाम नवाब पुत्र अली हसन ग्राम सोंटा थाना बावरी बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है. और आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी.

Next Story