शामली

शामली में 10 लाख की चोरी का खुलासा

Shiv Kumar Mishra
18 Sep 2020 3:07 PM GMT
शामली में 10 लाख की चोरी का खुलासा
x

जनपद शामली की कांधला पुलिस ने 10 दिन पूर्व कांधला कस्बे के मोहल्ला कानूनगोयन में किसान के घर हुई लाखों रुपए की चोरी का खुलासा करते हुए तीन शातिर चोरों सहित एक ज्वेलर्स को भी गिरफ्तार किया है.. पुलिस ने पकड़े गए चोरों के कब्जे से लाखों रुपए के जेवर सहित हजारों रुपए की नगदी भी बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

शुक्रवार को जनपद शामली के कांधला थाने में सीओ कैराना जितेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि बीते 9 सितंबर को कांधला कस्बे के मोहल्ला कानूनगोयान में अज्ञात चोरों ने किसान अशोक चौहान के घर से लाखों रुपए के जेवरात सहित 45 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ली थी। पीड़ित किसान ने लगभग 10 लाख रूपए का नुकसान बताते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी थी.

शुक्रवार को कांधला पुलिस ने किसान के घर हुई चोरी का खुलासा करते हुए पीड़ित किसान के एक पड़ोसी सहित कस्बे के ही दो अन्य शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए चोरों से पूछताछ के दौरान कैराना निवासी एक ज्वेलर्स को भी गिरफ्तार किया है..पुलिस के मुताबिक ज्वेलर्स चोरों से चोरी का सामान खरीदता था. वही पुलिस के के द्वारा शामली निवासी एक ज्वेलर्स भी चोरों से चोरी का सामान खरीदा था जिसके यहां भी पुलिस दबिश दे रही है अभी ज्वेलर्स फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.. फिलहाल तो पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रेस वार्ता के दौरान सीओ कैराना ने बताया कि पकड़े गए तीनों शातिर चोर नशे के आदी हैं. पकड़े गए तीनों शातिर चोरों का सरगना सुखा 1 साल पूर्व में भी चोरी के मामले में कांधला थाना से जेल जा चुका है फिलहाल तो पुलिस ने पकड़े गए तीनों चोरों के अन्य अपराधिक इतिहास भी शामली जनपद सहित गैर जनपदों में भी खंगालने शुरू कर दिए हैं और फरार ज्वेलर्स की तलाश शुरू कर दी है.

Next Story