शामली

shamli news :शामली एसओजी के साथ मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, सिपाही भी घायल

Shiv Kumar Mishra
8 April 2022 3:18 AM GMT
shamli news :शामली एसओजी के साथ मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, सिपाही भी घायल
x

अमर राठी

शामली ; शामली की तरफ से भागकर सहारनपुर आ रहे बदमाशों की गांव सबदलपुर के पास थाना कुतुबशेर, थाना गागलहेड़ी पुलिस और शामली एसओजी के साथ मुठभेड़ हो गई। खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई। पैर में गोली लगने से टॉप टेन के दो बदमाश शुभम और विनीश घायल हो गए, जबकि बदमाशों की गोली से सिपाही अभिषेक भी घायल हुए। दो बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। बदमाशों और घायल सिपाही को अस्पताल में उपचार दिलाया गया। आरोपियों के पास से लूट सामान और हथियार बरामद हुए।

शामली एसओजी प्रभारी पवन कुमार द्वारा जानकारी दी गई कि अलग-अलग बाइक पर चार बदमाश शामली से भागते हुए देहरादून-अंबाला हाईवे की तरफ आ रहे हैं। इसका पता लगते ही थाना कुतुबशेर इंस्पेक्टर पीयूष दीक्षित और थाना गागलहेड़ी थाना प्रभारी सूबे सिंह यादव पुलिस टीम के साथ हाईवे पर पहुंच गए। एसओजी शामली बदमाशों का पीछा करती रही। हाईवे पर स्थित गांव सबदलपुर के पास थाना कुतुबशेर व गागलहेड़ी पुलिस और शामली एसओजी ने बदमाशों को घेर लिया। तब, बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। थाना कुतुबशेर के सिपाही अभिषेक हाथ में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हुए, जो जमीन पर गिर गए, जबकि दो बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गएछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम शुभम पुत्र सतपाल सिंह निवासी इस्माइलपुर थाना कुतुबशेर, विनीश उर्फ बिन्नी पुत्र सुरेंद्र निवासी खैरसाल कोतवाली गंगोह बताए। आरोपियों ने फरार साथियों के नाम राहुल चौधरी पुत्र अशोक निवासी खानपुर थाना थानाभवन जनपद शामली और अर्जुन पुत्र सतपाल निवासी इस्माइलपुर थाना कुतुबशेर बताए हैं। पकड़ा गया शुभम टॉप-10 अपराधी है। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों ने सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और शामली 15 से अधिक लूट की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया।

यह हुई बरामदगी

पकड़े गए बदमाशों से दो दिन पूर्व हाइवे पर बैंक कर्मचारी से लूटी बाइक और थाना गागलहेड़ी क्षेत्र में लूटी गई बाइक बरामद हुई है। दो लैपटॉप, चोरी के आठ मोबाइल फोन, बैंक की तीन पासबुक, एक पर्स, दो तमंचे और छह कारतूस बरामद हुए हैं।

Next Story