शामली

शामली में करोड़ों की स्मैक समेत दो तस्कर गिरफ्तार, एसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को दिया पच्चीस हजार का नकद इनाम

Shiv Kumar Mishra
6 Jun 2020 7:20 AM GMT
शामली में करोड़ों की स्मैक समेत दो तस्कर गिरफ्तार, एसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को दिया पच्चीस हजार का नकद इनाम
x
उधर एसपी ने सराहनीय काम के लिए पुलिस टीम को 25 हजार रूपये नकद देने की घोषणा की है।

जनपद में अवैध तरीके से हो रही मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर एसपी द्वारा चालया जा रहा अभियान रंग लाता दिखाई दे रहा है। जनपद की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 2 स्मैक तस्करो को धर दबोचा जिनके पास से करोड़ों रुपए की स्मैक बरामद की गई है ।दोनों आरोपी कैंटर में तरबूजों कि आड में नशे कि खेप लेकर पंजाब जा रहे थे पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर नशे के इस पूरे नेटवर्क को जनपद से ख़तम करने में जुटी है ।

आपको बता दे पूरा मामला जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के बिडोली चेकपोस्ट का है जहां एसपी द्वारा चलाए जा रहे नशे के खिलाफ अभियान के तहत पुलिस मुखबिर की सूचना पर चेकिंग कर रही थी तभी तरबूजों से लदा एक टैंकर बिदोली चेकपोस्ट पर पहुंचा तो पुलिस ने संदुग्ध मानते हुए उसकी चेकिंग की तो पुलिस की आंखे तब खुली कि खली रहा है। जब उन्होंने तरबोजो के बीच छिपरकर लाई। जारही 4.5 किलो स्मैक देखी।

स्मैक बरामद होते ही पुलिस ने कैंटर समेत दो तस्करो को दबोच लिया और उन्हें थाने ले आई जहा पुलिस पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि उनके नाम शाहबाज ,और दानिश है और वे बरेली से तरबुजोकेंटर में स्मैक लेकर जा रहे थे जो उन्हें पंजाब में सप्लाई करनी थी। जिसकी एवज में उन्हें 50 हजार रूपए मिलते ओर कैंटर में तरबूज केवल इसलिए लादे थे कि किसी को कोई शक ना हो।

पुलिस ने दोनों तस्करो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब उनसे गहन पूछताछ की जा रही है जिससे ड्रग्स तस्करी के इस नेटवर्क के बारे में अहम जानकारियां जुटाई जा रही है। उधर एसपी ने सराहनीय काम के लिए पुलिस टीम को 25 हजार रूपये नकद देने की घोषणा की है।

एसपी विनीत जायसवाल ने दी जानकारी



Next Story