शामली

पुलिस मुठभेड़ मैं दो शातिर बदमाश गिरफ्तार,कब्जे से लूटी हुई नगदी व मोबाइल बरामद

Shiv Kumar Mishra
24 April 2022 3:17 AM GMT
पुलिस मुठभेड़ मैं दो शातिर बदमाश गिरफ्तार,कब्जे से लूटी हुई नगदी व मोबाइल बरामद
x

अमर राठी

थाना प्रभारी निरीक्षक ने ऊन पुलिस के साथ बदमाशों से हुई एक मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को दबोचने का दावा किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति से लूटी गई नगदी और उसके मोबाइल को भी बरामद करने का दावा किया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों का चालान कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी और ऊन चौकी प्रभारी नेमचंद पुलिस बल को साथ लेकर उच्च अधिकारियों द्वारा चलाए गए संदिग्ध व्यक्ति, संदिग्ध वाहन अभियान के अंतर्गत भंभेडी-शाहपुर मार्ग पर चेकिंग कर रहे थे कि करीब डेढ़ किमी की दूरी पर एक ट्यूबवेल के पास दो संदिग्ध युवकों को ललकारा तो आरोप है कि उन्होंने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। हालांकि उस समय तो किसी तरह पुलिस टीम बच गई। मगर घेर घोटकर दोनों बदमाशों को दबोच ने में पुलिस ने सफलता हासिल कर ली। गत 9 अप्रैल में लूटा गया मोबाइल व नगदी भी बरामद करने का दावा किया है।

बता दें कि गत 9 अप्रैल को दिन के 2 बजे बझेडी रोड पर भट्टे के पास सोनू पुत्र मांगेराम निवासी शामली शामला से अज्ञात बदमाशों ने ₹4500 नगद और रेडमी कंपनी का एक मोबाइल लूट लिया था। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों बदमाशों के कब्जे से लूटा गया मोबाइल और 1225 रुपए बरामद करने का दावा किया है। इसके अलावा पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर , दो जिंदा कारतूस और एक खोका तथा एक चाकू नाजायज भी बरामद करने का दावा किया है।‌

दोनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास

पुलिस ने गिरफ्तार दोनों बदमाशों के नाम सोनू संजीव निवासी पट्टी लाखिया कस्बा ऊन और अंकुर पुत्र हरेंद्र निवासी किनौनी थाना शाहपुर जनपद मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया है। सोनू पर थाना झिंझाना के छः तथा मंसूरपुर थाने का एक कुल 7 अपराधिक मुकदमे बताए हैं और अंकुर पर दो मुकदमे झिंझाना पुलिस मुठभेड़ और दो मुकदमें थाना शाहपुर के बताए हैं। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

Next Story