शामली

बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर पेट्रोल पम्प पर की लूट

Shiv Kumar Mishra
6 Dec 2020 3:22 AM GMT
बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर पेट्रोल पम्प पर की लूट
x

शामली: बेखौफ बाइक सवार 3 बदमाशो ने पेट्रोल पम्प पर लूट की घटना को अंजाम दिया है।जहा बदमाशो ने पेट्रोल पम्प के सेल्समैन को गन पॉइंट पर लेकर हजारों की नगदी लूट ली और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।पेट्रोल पम्प पर लूट की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।वहीं नगर में पेट्रोल पर ये तीसरी लूट की घटना है।जिसके चलते पेट्रोल पंप संचालकों में भय का माहौल है।

जनपद में बदमाश लगातर बेखौफ होते नजर आ रहे है।जहा सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल मार्ग स्तिथ अशोका पेट्रोल पंप पर देर रात बेखौफ बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पेट्रोल पम्प पर 3 बदमाशो द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। बदमाशो ने सेल्समैन को तमंचे के बल पर आतंकित करते हुए 7 हजार रूपए की लूट की है। जहा कैश रखा हुआ था बदमाशो ने उसे भी खोलने का प्रयास किया । लेकिन वे विफल रहे। जिसके बाद बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए हैं। वहीं इस मामले में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे है जिसके चलते जल्द ही बदमाशो को गिरफ्तार किया जाएगा।

सुकीर्ति माधव मिश्रा एसपी शामली बोले


Next Story