Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली में श्रद्धालुओं से भरा वाहन पलटा, एक दर्जन से ज्यादा गंभीर घायल

शामली में श्रद्धालुओं से भरा वाहन पलटा, एक दर्जन से ज्यादा गंभीर घायल

 Special Coverage News |  30 Sep 2019 1:42 PM GMT  |  शामली

शामली में श्रद्धालुओं से भरा वाहन पलटा, एक दर्जन से ज्यादा गंभीर घायल

पूरे देश में जहां मां के नवरात्रि चले हुए हैं वही श्रद्धालु भी अब मंदिरों की और माता रानी के दर्शनों के लिए दोड़ने लगे हैं। जिसके चलते जनपद शामली से भी श्रद्धालु मां शाकुंभरी देवी के दर्शन के लिए गए हुए थे। वही जब श्रद्धालु माँ शाकुंभरी देवी के दर्शन कर वापस अपने गाँव लौट रहे थे तो रास्ते में पिकअप गाड़ी का टायर फट गया। जिससे पिकअप में सवार सभी श्रद्धालु गम्भीर रूप से घायल हो गए।

वही राहगीरो ने सभी श्रद्धालुओं को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहाँ से डॉक्टरों ने आधा दर्जन श्रद्धालुओं को गम्भीर हालत में देखते हुए मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। जबकि एक दर्जन से ज्यादा श्रद्धालुओं का इलाज शामली जिला हॉस्पिटल में चल रहा है। वही घायलों में महिला एवं पुरूष सहित छोटे-छोटे बच्चे भी शामिल है।

दरअसल मामला थाना थानाभवन क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाइवे का है। जहां पर गाँव इसोपुरटील से पिकअप गाड़ी में सवार होकर दो दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु मां शाकुंभरी देवी के दर्शन के लिए गए हुए थे। वही जब श्रद्धालु मां शाकुंभरी देवी के दर्शन कर वापस अपने गांव लौट रहे थे तो गाँव हरड़ फतेहपुर के पास पिकअप गाड़ी का टायर फट गया। वही गाड़ी का टायर फटने से श्रद्धालु से भरा पिकअप पलट गया।

जिसके बाद घटना में सभी श्रद्धालु गंभीर रुप से घायल हो गए। वही घायलों में महिला, पुरुष व बच्चे शामिल हैं। वही मौके पर मौजूद राहगीरों ने सभी घायल श्रद्धालुओं को शामली जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने आधा दर्जन से ज्यादा श्रद्धालुओं को गंभीर रुप में देखते हुए मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। जबकि छोटे बच्चों सहित घायल 14 श्रद्धालुओं का इलाज शामली जिला हॉस्पिटल में चल रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top