Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली में वीडियो वायरल, एसपी साहब मुझे मेरी पत्नी से मिलवा दो

शामली में वीडियो वायरल, एसपी साहब मुझे मेरी पत्नी से मिलवा दो

 Shiv Kumar Mishra |  9 July 2020 2:15 PM GMT  |  शामली

शामली में वीडियो वायरल, एसपी साहब मुझे मेरी पत्नी से मिलवा दो
x

जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें युवक एसपी शामली से अपनी पत्नी से मिलवाने की गुहार लगाता नजर आ रहा है.

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र का है. सोशल मीडिया पर भूपेंद्र नामक युवक ने एसपी शामली से सोशल मीडिया के माध्यम से मदद की मांग की है . युवक का कहना है कि उसकी शादी 14 माह पहले झारखंड से हुई थी. युवक ने वीडियो में बताया कि उसकी पत्नी का चाल चलन ठीक नहीं था.वह आए दिन उसकी मा व युवक के साथ उसकी पत्नी झगड़ा करती थी.

वही 1 दिन झगड़ा कर कर उसकी पत्नी घर छोड़ कर चली गई. युवक ने अपनी पत्नी को बहुत ढूंढा मगर उसकी पत्नी की कहीं सूचना नहीं मिली. युवक को पता लगा कि उसकी पत्नी महिला थाने में है.वहीं युवक ने वीडियो में बताया कि महिला थाने में मौजूद दरोगा ने युवक की मदद करने की एवज में ₹5000 ले लिए.

वहीं युवक जब अगले दिन अपनी पत्नी को लेने थाने गया तो दरोगा ने मामले को रफा-दफा करने के लिए ₹20000 की मांग की. वहीं युवक एसपी शामली से अपनी पत्नी से मिलाने की गुहार लगाते हुए वीडियो में नजर आ रहा है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it