शामली

जब आईपीएस अजय कुमार पिस्टल लेकर खेत में घुसे, एक बदमाश को मौके से पकड़ा

Special Coverage News
3 July 2019 2:10 PM GMT
जब आईपीएस अजय कुमार पिस्टल लेकर खेत में घुसे, एक बदमाश को मौके से पकड़ा
x

शामली जनपद के थाना कांधला क्षेत्र के जंगलों में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की खबर मिली है. वही पुलिस को सुचना मिलते ही एसपी अजय कुमार पांडेय मेयपुलिस फोर्स के साथ घटना स्थाल पर पहुंचे।

जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव खंद्रावली में एसपी अजय कुमार खुद रिवाल्वर लेकर ईख के खेत में घुस गए. उन्होंने बताया कि रूपया 35000 लूट कर भाग रहे बदमाशों की सूचना पर बदमाशों का पीछा किया गया. वे बाइक छोड़ कर गन्ने के खेतों की तरफ़ भागे. टीम के साथ उपस्थित रहकर कॉम्बिंग कर एक बदमाश आकाश पहलवान (बागपत निवासी) को पकड़ लिया गया है. बदमाश घायल हुआ है. इस बदमाश से लूट के पूरे 35000 रूपए, एक बाइक, एक तमंचा व 4 ज़िन्दा कारतूस बरामद किए गए हैं. दूसरे बदमाश की तलाश में गन्ने के खेतों में कॉम्बिंग जारी है.

एसपी अजय कुमार ने बताया कि ईलाज के लिए अस्पताल जा रहे ग्रामीण से दो बदमाशों ने35000 रुपये की लुट को अंजाम दे दिया. जैसे इसकी भनक लगी मेनें तत्काल टीम को लगाते हुए खुद मौके पर जाकर ईख के खेत को घेर लिया. जहाँ पर पुलिस ने पहुंचकर घटनास्थल पर ईख के खेतो की घेराबंदी करतें हुए एक बाईक सवार बदमाश को मोके पर धर दबोचा. वहीं खंदरावली के जगंलों मे दूसरे बदमाश की तलाश मे पुलिस कि कांमबिग जारी है. वही पकडा गया बदमाश का नाम.आकाश निवासी जनपद बागपत के बडौत का बताया गया है.

एसपी अजय कुमार ने कहा कि जनपद में किसी भी कीमत में अपराध बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. चाहे मुझे खुद ही क्यों न कुछ भी करना पड़े. जनता के हित के लिए में हर समय उपलब्ध हूँ. जब भी चाहें उस समय आप किसी माध्यम से अपनी बात हम तक बता सकते है.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story