शामली

जो हिन्दू वही राम का वंशज - राजकुमार डूंगर

Special Coverage News
18 Aug 2019 10:38 AM GMT
जो हिन्दू वही राम का वंशज - राजकुमार डूंगर
x

जनपद शामली में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा अखंड भारत संकल्प दिवस का आयोजन किया। आयोजन का संचालन हिमांशु शर्मा बजरंग दल सह संयोजक द्वारा किया गया,जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे राजकुमार डूंगर ने कहा कि जो भी हिंदू है वह श्री राम का वंशज है और जो श्री राम और हनुमान की जाति बिरादरी बताने का काम करता है। वह हिंदू समाज को तोड़ने का काम करते हैं हिन्दू देवी देवताओं को बांटने का काम करते हैं ।हिंदू समाज के लोगों में उनकी कोई आस्था नहीं है। राम और हनुमान जी जो भी हिंदू हैं उन सभी के देवी देवता हैं।

आपको बता दें कि आज जनपद शामली में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा अखंड भारत संकल्प दिवस का आयोजन किया गया शहर के एक वेंकट हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में राजकुमार डूंगर प्रांत सह मंत्री विश्व हिंदू परिषद ने हिस्सा लिया। जहां पर उन्होंने कहा कि भारत मां को विश्व गुरु और खंडित भारत को अखंड भारत नहीं बना देते जब तक विश्व हिंदू परिषद अपना यह कार्यक्रम चलाता रहेगा और हर वर्ष इस तरह के कार्यक्रम होते हैं।

कार्यक्रम के दौरान राजकुमार डूंगर ने कहा कि जो हिंदू है वह श्री राम का वंशज है और जो लोग इनकी जात बिरादरी बताने की बात करता है। वह हिंदू विरोधी है वह हिन्दू समाज को तोड़ने का काम करता है हिन्दू समान के लोगो मे उनकी कोई आस्था नही है। राम मंदिर निर्माण के बारे में पूछने पर राजकुमार डूंगर ने बताया कि यह मुद्दा कोर्ट में चल रहा है और हमें अपनी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बारे में पूछे जाने पर कहा कि धारा 370 और 35a एक अलग मुद्दा था जो कि कोर्ट में नहीं चल रहा था लेकिन अयोध्या में राम मंदिर का मामला कोर्ट में चल रहा है इसलिए धारा 370 और 35a की तरह राम मंदिर का निर्माण नहीं किया जा सकता जब उनसे सवाल पूछा गया कि जब सभी हिंदू श्री राम के वंशज है। तो अलग-अलग व्यक्ति सामने क्यों आ रहे हैं तो उन्होंने कहा कि यह तो कोर्ट ने पूछा है कि राम के वंशज कौन है। तो किसी न किसी को तो आगे आना पड़ेगा कोई ना कोई तो बताएगा क्योंकि पिछली सरकार में कहा गया था कि राम भारत में पैदा ही नहीं हुए राम पैदा नहीं हुए तो कोर्ट ने पूछा कि राम के वंशज कौन है तो आपको भी कहने में फ्रिज नहीं और हमें भी कहने में परहेज नहीं है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story