शामली

UP: पति की हत्या करके महिला ने लिया बेटे की मौत का बदला, 24 घंटे तक घर में छिपाई लाश, ऐसे हुआ खुलासा?

Arun Mishra
21 Jan 2021 7:49 AM GMT
UP: पति की हत्या करके महिला ने लिया बेटे की मौत का बदला, 24 घंटे तक घर में छिपाई लाश, ऐसे हुआ खुलासा?
x
दो दिन अपने पति का शव घर में छिपाए रखा फिर मौका पाकर शव को घर के जंगल में फेंक दिया और घर में खून को भी साफ कर दिया?

शामली : उत्तर प्रदेश के शामली जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला ने अपने शराबी पति के सिर पर हथौड़ा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद शव को घर में ही दो दिनों तक छुपाए रखा. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला ने पति की हत्या अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए की. पुलिस का कहना है कि महिला का पति शराब पीने का आदि था और उसके साथ मारपीट करता रहता था. करीब दो माह पहले उसने अपने 16 साल के बेटे से भी मारपीट की थी और उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट मारी थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि वो अपने इकलौते बेटे की मौत से टूट गई थी फिर उसने बदला लेने की ठानी. 16 जनवरी रात उसका पति तेजपाल शराब के नशे में घर आया और उसके साथ मारपीट करने लगा फिर उसे अपने मृत बेटे की याद आई. उसने पहले पति को बंधक बनाकर जमकर पीटा और हथौड़े से उसके सिर पर हमला कर उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया.

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसने दो दिन अपने पति का शव घर में छिपाए रखा फिर मौका पाकर शव को घर के जंगल में फेंक दिया और घर में खून को भी साफ कर दिया. गांव के लोग लघु शंका के लिए जंगल गए और मृतक तेजपाल की लाश देखकर दंग रहे गए फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

जांच के दौरान पुलिस ने मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछा तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. अब उसके बेटे की आत्मा को शांति मिली होगी. सुकीर्ति माधव एसपी शामली का कहना है आदर्श मंडी पुलिस थाने के इलाके में पत्नी द्वारा अपने ही पति को लोहे के हथौड़े से मारकर मौत के घाट उतार दिया गया और शव जंगल में फेंक दिया पुलिस ने 19 तारीख को और 48 घंटे के बाद हत्या की घटना का राज खोलकर आरोपी महिला को जेल भेज दिया.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story