शामली

शामली में बर्तन व्यापारी के यहां मिली महिला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, कुल 8 केस आये

Shiv Kumar Mishra
13 Jun 2020 12:15 PM GMT
शामली में बर्तन व्यापारी के यहां मिली महिला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, कुल 8 केस आये
x

जनपद कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने सिलसिला में नहीं थम रहा है. सिटी के शिव चौक पर आज फिर एक ओर कोरोनावायरस संक्रमित महिला मिली. मामले की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में स्वास्थ विभाग की टीम ने महिला मरीज को कोविड हॉस्पिटल भेजा.महिला के पति और बच्चो को भी स्वास्थ विभाग की टीम ने कोरोंटाइन किया है.

सिटी के मुख्य चौराहे पर पॉजिटिव मरीज मिलने से नगर वासियों में भय का माहौल बन गया है. पॉजिटिव महिला मरीज के निवास स्थल के पास के 500 मीटर का इलाका सील किया गया है .जनपद में कुल एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 8 हुई है. नगर का मुख्य चौराहा शिव चौक है.शामली में बर्तन व्यापारी के यहां कोरोना पॉजिटिव महिला मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. स्वास्थ्य विभाग बर्तन व्यापारी के घर पहुंचा और महिला को अपने साथ ले गए.

दरअसल आपको बता दें जनपद शामली में कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. वही आज बर्तन व्यापारी के यहां मिली महिला कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है. तो वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम बर्तन व्यापारी के यहां पहुंची और महिला को उपचार हेतु Level-1 kovid 19 सीएचसी झिंझाना में उपचार के लिए भर्ती कराया गया.

जनपद शामली में कोरोना वायरस के 44 केस पाए गए हैं. जिनमें से एक्टिव केस की संख्या अब 11 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा बर्तन व्यापारी के परिवार के सैंपल लेकर जांच की जा रही है. वे लगातार जनपद के अधिकारी जनता से कोरोना वायरस के नियमों का पालन करने की अपील कर रही है. वह कोरोना वायरस के नियमों को तोड़ने वालों पर शक्ति भी देखने को मिल रही है.

Next Story