शामली

शामली: जहरीला पदार्थ खाकर पहुंचा युवक कोतवाली, अस्पताल में भर्ती युवक खतरे से बाहर

Shiv Kumar Mishra
10 Sep 2020 6:48 AM GMT
शामली: जहरीला पदार्थ खाकर पहुंचा युवक कोतवाली, अस्पताल में भर्ती युवक खतरे से बाहर
x

अमर राठी

शामली कोतवाली प्रांगण में एक पीड़ित ने जहरीला पदार्थ खाकर पहुंचा. युवक की जहरीले पदार्थ के सेवन से हालत बिगड़ गई. पुलिस ने आननफानन में जिला हॉस्पिटल में भर्ती किया है. पीड़ित ने कई दिनों पहले सदर कोतवाली में जान से मारने की धमकी के मामले में शिकायत दर्ज कराई थी.

वहीँ पीड़ित का कहना कि आरोपियों को पकड़ कर खुद पुलिस के हवाले किया था. पुलिस ने जब आरोपी को छोड़ने पर पीड़ित ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया है. शिकायतकर्ता गांव बलवा का रहने वाला है. वहीँ पुलिस ने बताया जहरीला पदार्थ घर पर खाया.

जनपद शामली की कोतवाली में पहुंचे एक पीड़ित ने कोतवाली परिसर में जहर खा लिया. जहां आनन-फानन में परिजनों ने युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय शामली पहुंचाया, जहां पर युवक का उपचार किया जा रहा है.

आपको बता दें मामला जनपद शामली के कोतवाली का है. जहां पर थाने पहुंचे एक पीड़ित ने कोतवाली परिसर में जहर खा लिया, जिसकी सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. युवक के परिजन युवक को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां युवक का उपचार किया जा रहा है.

वहीं युवक के परिजनों ने बताया कि किसी विवाद को लेकर उक्त युवक को फोन पर धमकी दी जा रही थी. जिसके बाद पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया था, वही दोषी युवक को पुलिस ने थाने से छोड़ दिया था. जिस से आहत होकर आज पीड़ित युवक ने थाना परिसर में जहर खा लिया, वहीं युवक का उपचार किया जा रहा है.युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

युवक के परिजन कासिम ने बताया कि मेरे भाई के बच्चों को मारने की धमकी दी जा रही थी. जिसने धमकी दी उसे ननौता पुलिस द्वारा कोतवाली थाना लाया गया था, उक्त युवक ने थाने में कबूला था कि मैं 3 बार पीड़ित के घर धमकी देने गया था. लेकिन उसके बाद भी कोतवाली पुलिस ने उक्त युवक को छोड़ दिया. युवक के परिजन ने बताया कि पीड़ित जब थाने गया तो उसे थाने में घुसने नहीं दिया, जिस से आहत होकर मेरे भाई ने जहर खा लिया.

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया

इस मामले में एसपी शामली विनीत जायसवाल ने बताया कि जनपद शामली के ग्राम बलवा एक व्यक्ति जीशान कोतवाली शामली पर शिकायत की गई थी कि, एक अननोन नंबर से उसे कॉल आ रही है. उसके साथ वह व्यक्ति गाली गलौज कर रहा है, इस शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुए, जिले की सर्विलांस टीम ने द्वारा उक्त नंबर को ट्रेस किया गया, तथा सर्विलांस टीम की जांच के आधार पर आरिफ नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है. जो ग्राम बलवा का ही निवासी है, और जीशान द्वारा दिए गए शिकायत पत्र पर, मुकदमा पंजीकृत कर के, पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

उन्होंने बताया कि आज सुबह जीशान नाम का व्यक्ति थाने पर आया और उसके द्वारा बताया गया, घर पर उसने नशीले पदार्थ का सेवन कर लिया है. इस पर तत्काल उसे पुलिस द्वारा जिला चिकित्सालय में ले जाया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद वह एक प्राइवेट हॉस्पिटल में गया, डॉक्टरों से पुलिस की बातचीत हुई डॉक्टरों ने बताया कि अभी उसकी हालत ठीक है, और जल्द ही जीशान को डिस्चार्ज किया जाएगा. जीशान द्वारा इसी मामले में एक अन्य आदमी सलीम पर आरोप लगाए गए हैं, कि उसने भी उसके साथ गाली गलौज की है. हालांकि सर्विलांस टीम द्वारा जो उसकी जांच हुई है उसमें अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है, थाना कोतवाली पर मुकदमा पंजीकृत, पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

Next Story