शामली

शामली में युवा नेता गौरव टिकैत पहुंचे हजारों ट्रैक्टरों के साथ जिला अधिकारी कार्यालय

Shiv Kumar Mishra
17 Jan 2021 7:37 AM GMT
शामली में युवा नेता गौरव टिकैत पहुंचे हजारों ट्रैक्टरों के साथ जिला अधिकारी कार्यालय
x

जनपद शामली में किसानों का शक्ति प्रदर्शन है. जहाँ युवा नेता गौरव टिकैत हजारों ट्रैक्टरों के साथ जिला अधिकारी कार्यालय पर लेकर पहुचें है. लेकिन पुलिस प्रशासन ने ट्रैक्टरों को जिलाधिकारी कार्यालय मैं नहीं जाने दिया है.

शामली जनपद में किसानों ने केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों का विरोध किया है. हजारों की संख्या में ट्रैक्टरों से किसानों ने हरियाणा बॉर्डर से शामली कलक्ट्रेट तक ट्रैक्टर मॉर्च निकाला है. किसानों का यह शक्ति प्रदर्शन कृषि कानूनों के विरोध में है. किसानों का यह ट्रैक्टर मॉर्च भारतीय किसान यूनियन के आह्वान पर हुआ है.

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय युवा के अध्यक्ष गौरव टिकैत ने एडीएम शामली अरविंद कुमार को एक ज्ञापन सौंपा और बताया कि है कि आज का ट्रैक्टर मॉर्च दिल्ली में 26 जनवरी को होने वाली परेड को रिहर्सल है. 24 तारीख को शामली का किसान दिल्ली के लिए ट्रैक्टरों पर रवाना होगा और 26 जनवरी को होने वाले परेड में हिस्सा लेगा

आज शामली में हजारों की तादाद में किसानों ने हिस्सा लिया है. और यह शक्ति प्रदर्शन चेतावनी है सरकार को या तो तीनों कानून वापस ले नही तो किसान अपनी मांगों पर अड़े रहेगे.

फिलहाल हजारो की तादाद में किसान प्रदर्शन कर रहे है और अपने इस शक्ति प्रदर्शन से सरकार को चेताने का काम कर रहे है . वह इस मौके पर किसानों के ट्रैक्टर मार्च को पुलिस प्रशासन ने कलेक्ट्रेट तहसील में जाने से भी रोक दिया जहां भारी पीएसी बल तैनात किया गया था.

वही किसान कलेक्ट्रेट तहसील में ट्रैक्टर ले जाने को लेकर जिद पर अड़े रहे. फिर बाद में गौरव टिकैत के आव्हान पर शांति बनाए रखने की अपील की और एडीएम शामली को तहसील गेट के बाहर ही एक ज्ञापन सौंपा.



Next Story