उत्तर प्रदेश

शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- क्या आजम खान गाय-बकरी चुराएंगे, बदले की भावना से हुई कार्रवाई

Arun Mishra
2 March 2020 5:33 AM GMT
शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- क्या आजम खान गाय-बकरी चुराएंगे, बदले की भावना से हुई कार्रवाई
x
शिवपाल यादव ने कहा कि आजम खान के ऊपर बदले की भावना से कार्रवाई की गई है.

चंदौली : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपने पुराने समाजवादी साथी और समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान पर हुई कानूनी कार्रवाई और गिरफ्तारी को बदले की कार्रवाई करार दिया है. उन्होंने कहा कि क्या आजम खान अब बकरी चुराएंगे? उन पर बदले की भावना से काम नहीं होना चाहिए.

उत्तर प्रदेश के चंदौली के दीनदयाल नगर में पहुंचे शिवपाल यादव का आजम खान को लेकर दर्द उस वक्त छलक गया, जब उनसे पूछा गया कि आजम खान ने अभी हाल ही में कहा था कि जेल में उनके साथ आतंकवादियों की तरह व्यवहार किया जा रहा है.

'आजम को प्रताड़ित किया जा रहा'

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए आजम खान के हमकदम रहे शिवपाल यादव ने कहा कि आजम खान के ऊपर बदले की भावना से कार्रवाई की गई है. उन पर छोटे-छोटे और झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं. उन्होंने कहा कि क्या ऐसा हो सकता है कि आजम खान बकरी चुराएंगे? गाय चुराएंगे? क्या आजम खान किताब चुराएंगे?

प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि आजम खान रामपुर में जेल में थे, बावजूद इसके अब उनको प्रताड़ित करने के लिए सीतापुर जेल में डाल दिया गया. उन्होंने कहा कि आजम खान को बार-बार जेल से इधर-उधर ले जाकर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है.

क्या इनके कर्मों की भी सजा मिलेगी?

शिवपाल यादव ने कहा कि आजम खान और उनकी पत्नी तंजीम फातिमा जनप्रतिनिधि हैं. साथ ही आजम खान कई-कई बार मंत्री रहे हैं. ऐसे में आजम खान के साथ सरकार को बदले की भावना से काम नहीं करना चाहिए.

इस संबंध में शिवपाल यादव से जब पूछा गया कि सरकार का कहना है कि आजम खान को उनके कर्मों की सजा मिल रही है. तो शिवपाल ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि फिर तो यह जो कुछ भी कर रहे हैं, आने वाले दिनों में इनके कर्मों की भी सजा मिलेगी.

Next Story