Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सिद्धार्थनगर > यूपी: सड़क दुर्घटना में थानाध्यक्ष राजकुमार यादव और दरोगा नित्यानंद यादव की मौत, तीन की हालत गंभीर

यूपी: सड़क दुर्घटना में थानाध्यक्ष राजकुमार यादव और दरोगा नित्यानंद यादव की मौत, तीन की हालत गंभीर

 Special Coverage News |  2 Aug 2019 5:09 AM GMT  |  सुल्तानपुर

यूपी: सड़क दुर्घटना में थानाध्यक्ष राजकुमार यादव और दरोगा नित्यानंद यादव की मौत, तीन की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के जनपद सिद्दार्थनगर में तैनात थानाध्यक्ष राजकुमार यादव की सड़क दुर्घटना में एक उपनिरीक्षक समेत मौत हो गई. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक्सीडेंट होते ही पुलिस महकमा गमगीन हो गया. कार सवार पुलिसकर्मियों की गाडी ट्रक से जा भिड़ी और फिर चीख पुकार मच गई.

हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए. बताया जाता है कि कार में कुल पांच लोग सवार थे जिनमे दो सब-इंस्पेक्टर थे|वहीँ इस हादसे में दोनों सब इंस्पेक्टरों ने अपनी गवां दी|जबकि अन्य तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हे अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया. खबर है कि तीनों की हालत बहुत ज्यादा गंभीर है जिसके चलते आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है. फिलहाल तीनों का इलाज जारी है, डॉक्टर इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक सिदार्थनगर जिले के थाना चिल्हिया के थानाध्यक्ष राजकुमार यादव व उपनिरीक्षक नित्यानंद यादव की सडक दुर्घटना में मौत हो गई. थानाध्यक्ष राजकुमार यादव विभाग के कार्य से इलाहबाद उच्च न्यायालय जा रहे थे. रास्ते में सुल्तानपुर जिले के कूड़ेभार थाना क्षेत्र में यह हादसा हो गया. जहाँ दोनों ने दम तोड़ दिया. यह जानकारी जब यूपी पुलिस के अधिकारीयों को लगी तो मातम छा गया.

2013 बैच के थानाध्यक्ष राजकुमार यादव व 2016 बैच के उपनिरीक्षक नित्यानंद यादव थे, उनेक निधन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की. सीएम योगी ने कहा कि जिला प्रशासन के अधिकारियों को सुल्तानपुर सड़क हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. जनपद सुल्तानपुर में सड़क दुर्घटना में 2 पुलिस उप निरीक्षकों के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत लोगों की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.








Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it