Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीतापुर > स्कूल में हमेशा फर्स्ट आती थी, जलन के चलते सगे चचेरे भाइयों ने 8 साल की बहन का गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल

स्कूल में हमेशा फर्स्ट आती थी, जलन के चलते सगे चचेरे भाइयों ने 8 साल की बहन का गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल

 Special Coverage News |  30 Jun 2019 1:09 PM GMT  |  सीतापुर

स्कूल में हमेशा फर्स्ट आती थी, जलन के चलते सगे चचेरे भाइयों ने 8 साल की बहन का गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल

यह बच्ची आठवीं क्लास में पढ़ती थी और काफी होनहार थी। यह मासूम अक्सर अपने क्लास में फर्स्ट आती थी और सभी लोग उसकी प्रशंसा किया करते थे। लेकिन इस बच्ची के साथ अपनों ने कुछ ऐसा किया जिसे वो जिंदगी भर भूल नहीं पाएगी। यह मासूम अपने ही चचेरे भाइयों के हवस की शिकार हो गई।

यह मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ के सीतापुर का है। बच्ची के चचेरे भाइयों पर आरोप है कि उन्होंने कई बार इस मासूम के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं उन्होंने इस घिनौने कृत्य का वीडियो भी बनाया और उसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

बीते शुक्रवार (28 जून, 2019) को बच्ची का वायरल वीडियो उसके परिजनों के व्हाट्सएप ग्रुप पर आया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हो गया। शनिवार को बच्ची के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामले की जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक इस मामले की जांच के बाद यहां के एसपी ने बताया है कि 16 साल की पीड़ित बच्ची के साथ पिछले 2 सालों से उसके कजिन भाइयों ने कई बार रेप किया।

दरअसल बच्ची अपने स्कूल में अक्सर फर्स्ट आती थी और इसी स्कूल में उसके चचेरे भाई भी पढ़ते थें। बच्ची रिजल्ट आने के बाद अक्सर अपने भाइयों को चिढ़ाया करती थी। उसके भाई इस बात से नाराज थे। उसके चारों चचेरे भाई अपनी बहन की सफलता से जलते थे। लिहाजा एक दिन उसके भाई उसे लंच कराने के बहाने अपने साथ ले गए और उसके खाने में नशीली पदार्थ मिला दिए गए।

यह सभी लड़के मासूम को लेकर स्टाफ रुम में गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि इस कुकृत्य में स्कूल का एक टीचर भी शामिल हैं। इन सभी लड़कों और टीचर ने मिलकर कई बार बच्ची का गैंगरेप किया। बच्ची को भी अपने साथ हुए रेप के बारे में उस वक्त पता चला जब उसकी नजर वीडियो क्लिप पर पड़ी। अब पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top