Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीतापुर > यूपी के सीतापुर में दबंगों ने महिला को जिंदा जलाया

यूपी के सीतापुर में दबंगों ने महिला को जिंदा जलाया

 Special Coverage News |  2 Dec 2018 7:43 AM GMT  |  सीतापुर

यूपी के सीतापुर में दबंगों ने महिला को जिंदा जलाया

सीतापुर जिले के तंबौर थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर दबंगों ने नवविवाहिता को जिंदा जला दिया. गाँव के दबंगों ने केरोसीन डालकर आग लगा दी जिसके बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.


महिला ने बीते दिनों थानाध्यक्ष से छेड़छाड़ की शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद दबंगों ने उस महिला को जिंदा जला दिया गया. गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. खबर चलने के बाद यूपी के पुलिस ने दिखाई सख्ती.


अब यूपी में मुख्यमंत्री के दावों की सीतापुर पुलिस हवा निकाल रही हैं. पीड़ित महिला ने पहले दिन की ही थी थाने में शिकायत लेकिन स्थानीय पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई. जिससे दबंगों के हौसले बुलन्द हो गए और आज उन्होंने घटना को अंजाम दे दिया. गांव के दबंग पुलिस से शिकायत करने से नाराज थे. जैसे ही पीड़ित महिला शौच करने गई उसको पकड़ कर केरोसीन का तेल डाल कर जिन्दा जला दिया. उसकी चीख पुकार सुनकर लोग घटना स्थल की और दौड़े और आग से नव विवाहिता को बचाया और अस्पताल ले गये.


घटना पर डीजीपी की सख्ती के चलते एसपी सीतापुर ने एसओ को निलंबित कर दिया है. वहीँ पुलिस मामले की गहरी छानबीन कर रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है.


मामले की जानकारी मिलते है लखनऊ रेंज के आईजी सुजीत पाण्डेय घटना स्थल पर पहुंच चुके है. उन्होंने पीड़ित महिला से मिलकर उसके स्वास्थ्य की जानकारी ली.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top