Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीतापुर > मेला देखने गई बालिका के साथ सामूहिक दुराचार, पिता की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज

मेला देखने गई बालिका के साथ सामूहिक दुराचार, पिता की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज

डॉक्टरी परीक्षण कराने गयी बालिका ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद उसे लखनऊ रैफर किया गया.

 Special Coverage News |  14 March 2019 12:37 PM GMT  |  दिल्ली

मेला देखने गई बालिका के साथ सामूहिक दुराचार, पिता की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज

मोहित शुक्ला की रिपोर्ट

पिसावां (सीतापुर) : यूपी के जनपद सीतापुर के थानाक्षेत्र के अंतर्गत परिक्रमा मेला के छठे पड़ाव देवगवां से रात्रि को सौच को गयी बालिका के साथ गैंगरेप के आरोप में पीड़िता के पिता ने तीन युवको पर दुराचार का केस दर्ज कराया है।

थानाक्षेत्र के अंतर्गत परिक्रमा मेला के छठे पड़ाव देवगवां भजन कीर्तन सुनने आये परिवार के लोगो ने रात्रि अधिक होने पर अपनी पन्द्रह वर्षीय पुत्री को छोटे भाई के साथ उसकी सहेली के घर देवगवां मे छोड़कर दोबारा मेला में भजन कीर्तन सुनने चले आये। आरोप है रात्रि एक बजे बालिका अपने छोटे भाई के साथ दरवाजे पर बने शौचालय में अपने सगे छोटे भाई के साथ शौच को आयी थी उसी दौरान पहले से ही घात लगाये बैठे रोहितसिंह पुत्र सुमेरसिंह निवासी वृन्दावन थाना मिश्रिख अपिलसिंह पुत्र सुमेरसिंह निवासी देवगवां थाना पिसावां महेंद्रसिंह पुत्र अज्ञात निवासी कुसहा थाना मिश्रिख उसे उठा ले गये और तीनों लोगो ने बारी बारी से दुराचार किया।

बालिका के छोटे भाई के बताने पर उसकी तलाश की गयी। तब काफी समय बाद गांव के दक्षिण खड़ी मैजिक गाड़ी में वह आपत्तिजनक स्थित में मिली। जिसके बाद उसने आप बीती बतायी। थानाध्यक्ष दिनेशसिंह ने बताया केस दर्ज कर बालिका को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है। बहुत ही जल्द तीनो आरोपियों की गिरफ्तारी कर जेल भेजा जाएगा।

डॉक्टरी परीक्षण कराने गयी बालिका ने खाया जहरीला पदार्थ लखनऊ रेफर

पिसावां थानाक्षेत्र के अंतर्गत परिक्रमा मेला देखने गयी युवती के साथ गैंगरेप के बाद तीन आरोपियों पर केस दर्ज होने के बाद पुलिस अभिरक्षा में जिले पर डॉक्टरी परीक्षण कराने गयी युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद गम्भीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया है।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top