Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीतापुर > प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर प्रेमी की गला दबा कर की हत्या, लाश को दफनाया खेत में

प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर प्रेमी की गला दबा कर की हत्या, लाश को दफनाया खेत में

सीतापुर जिले में प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी

 Arun Mishra |  20 Sep 2020 11:48 AM GMT  |  सीतापुर

प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर प्रेमी की गला दबा कर की हत्या, लाश को दफनाया खेत में
x

सीतापुर : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को गन्ने के खेत में दफना दिया। सात दिन बीतने के बाद जब युवक की कॉल डिटेल खंगाली गईं तो वारदात का खुलासा हुआ। आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी का कहना है कि अवैध संबंध में हुई हत्या को लेकर गुमशुदगी के मामले में धाराएं बढ़ाकर आरोपियों के विरुद्ध जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

रेउसा थाना क्षेत्र का बाजार पुरवा निवासी रामू (32) पुत्र मैकू लाल मोटरसाइकिल पर सवार होकर 12 सितम्बर को अपने घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। काफी तलाश के बाद भी युवक का पता नहीं लग सका। मृतक की पत्नी आरती ने 16 सितम्बर को रेउसा थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर रामू की तलाश शुरू की। एएसपी डॉ.राजीव दीक्षित ने बताया कि रामू की काल डिटेल खंगालने पर पता चला कि लापता होने से पहले उसकी गांव की ही महिला से काफी फोन पर बात हुई थी। आखिरी काल भी उसी महिला की थी। उसी के आधार पर महिला को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के बाद महिला ने हत्या किए जाने की बात स्वीकार की।

एएसपी का कहना है कि महिला ने अपने मायके रामू को बुलाया और बाद में पति के साथ मिलकर रामू की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद शव को गांव के बाहर एक गन्ने के खेत में छुपा दिया, ताकि वारदात का खुलासा न हो सके। दंपति को गिरफ्तार करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रभावी कार्रवाई के तहत गुमशुदगी का मुकदमा हत्या की धाराओं में परिवर्तित किया गया है। आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it