Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीतापुर > सीतापुर प्रकरण पर आईपीएस प्रभाकर चौधरी की आईपीएस एसोसिएशन ने की तारीफ

सीतापुर प्रकरण पर आईपीएस प्रभाकर चौधरी की आईपीएस एसोसिएशन ने की तारीफ

 Special Coverage News |  2 Nov 2018 4:49 PM GMT  |  सीतापुर

सीतापुर प्रकरण पर आईपीएस प्रभाकर चौधरी की आईपीएस एसोसिएशन ने की तारीफ

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में बीते दिन एसपी प्रभाकर चौधरी के समाने वकीलों ने दरोगा से मारपीट की. उसी समय मौजूद वकीलों ने एसपी से भी अभद्रता करते हुए उनसे उनका मोवाइल फोन भी छीन लिया. यह कार्य एक जज की मौजूदगी में हुआ. इसके बाद एसपी ने पेसेंस दिखाते हुए बहादुरी का परिचय दिया और उन वकीलों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर सभी आरोपियों पर 25000 का इनाम भी घोषित कर दिया.


इस घटना पर आईपीएस एसोसिएशन द्वारा उनके द्वारा दिखाए गये सयंम पर तारीफ़ करते हुए एसपी प्रभाकर चौधरी की हिम्मत की दाद दी है. इस खबर से उनके कारनामे की पूरे प्रदेश में चर्चा हो रही है.


इस प्रकरण को लेकर हाईकोर्ट ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए कहा कि अब किसी ज़िले में वकील प्रदर्शन नहीं करेंगे. अगर किसी तरह का वकीलों द्वारा प्रदर्शन होने पर जिला जज जिम्मेदार होंगे. यह बात हाईकोर्ट ने सीतापुर में दारोगा को पीटने के मामला के बाद कही है.


इस घटना से जिले में वकील और पुलिस में फिर कोई अनहोनी न हो तब यह आदेश हाईकोट ने जारी किया है. इस आदेश के बाद अब वकील हडताल पर नहीं जा सकेंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top