Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीतापुर > सीतापुर में वकीलों का तांडव, एसपी से छीना मोबाइल, चैंबर में दारोगा को पीटा!

सीतापुर में वकीलों का तांडव, एसपी से छीना मोबाइल, चैंबर में दारोगा को पीटा!

वकीलों ने अभद्रता की हदें पार करते हुए एसपी प्रभाकर चौधरी के हाथों से मोबाइल छीन लिया?

 Special Coverage News |  31 Oct 2018 3:59 PM GMT  |  दिल्ली

सीतापुर में वकीलों का तांडव, एसपी से छीना मोबाइल, चैंबर में दारोगा को पीटा!
x

सीतापुर : यूपी के जनपद सीतापुर में वकीलों और पुलिस के बीच छड़प की खबरें सामने आ रही हैं. वकीलों ने अभद्रता की हदें पार करते हुए एसपी प्रभाकर चौधरी के हाथों से मोबाइल छीन लिया इतना ही नहीं चैम्बर में दारोगा को जानकर पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



क्या था मामला?


बुधवार दोपहर करीब सवा बजे डीएम शीतल वर्मा व एसपी प्रभाकर चौधरी की अगुवाई में पुलिस व प्रशासन की टीमें सीतापुर क्लब में पहुंचीं। वहां पर शराब, बीयर, ताश के पत्ते बरामद हुए, जिसके बाद क्लब के अध्यक्ष व सचिव को पुलिस ने हिरासत में लिया। दोनों को शहर कोतवाली लाया गया। साथ ही क्लब में चल रहे कैफे को भी बुलडोजर से गिरा दिया गया। उधर, अधिवक्ता को हिरासत में लेने की खबर फैली तो भाजपा जिलाध्यक्ष समेत कई पदाधिकारी व अधिवक्ता कोतवाली पहुंच गए। वहां से अध्यक्ष व सचिव को छुड़ा लिया गया। यही नहीं, साथी की गिरफ्तारी से भड़के बार एसोसिएशन के पदाधिकारी डीएम के पास ज्ञापन देने पहुंचे। वहां पता चला कि डीएम व एसपी जिला जज के पास कचेहरी पहुंच रहे हैं। उधर, अधिवक्ताओं ने लालबाग चौराहे पर प्रदर्शन किया और जिला जज के चैंबर के पास पहुंच गए।

यह विवाद क्लब के अध्यक्ष अधिवक्ता ओमप्रकाश गुप्त व सचिव रामपाल को हिरासत में लेने के बाद उपजा। मामला कहचरी पहुंचा तो वहां पर रार और बढ़ गई। साथी की गिरफ्तारी से आक्रोशित वकीलों ने न केवल एसपी का मोबाइल छीन लिया बल्कि दारोगा प्रदीप पांडेय को भी जमकर धुन दिया। इस दौरान शब्दों की गरिमा भी तार-तार हो गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it