Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीतापुर > सांसद आजम खान और विधायक तजीन फातमा को जेल में मिली दाल-रोटी और सब्‍जी, लेकिन नहीं खाया खाना जानते हो क्यों ?

सांसद आजम खान और विधायक तजीन फातमा को जेल में मिली दाल-रोटी और सब्‍जी, लेकिन नहीं खाया खाना जानते हो क्यों ?

जानकारी के मुताबिक, सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला को रातभर नींद नहीं आई. दोनों ने रविवार सुबह तकरीबन 5 बजे नमाज अता की.

 Shiv Kumar Mishra |  1 March 2020 3:44 AM GMT  |  सीतापुर

सांसद आजम खान और विधायक तजीन फातमा को जेल में मिली दाल-रोटी और सब्‍जी, लेकिन नहीं खाया खाना जानते हो क्यों ?
x

सीतापुर. समाजवादी पार्टी के सांसद और वरिष्‍ठ नेता आजम खान विधायक पत्‍नी तजीन फातमा और बेटे अब्‍दुल्‍ला संग सीतापुर जेल लौट आए. तीनों शनिवार देर रात तकरीबन 11:45 बजे रामपुर से सीतापुर जेल पहुंचे. इस बीच, उन्‍हें रात के खाने में दाल-रोटी और सब्‍जी दी गई, लेकिन ज्‍यादा थकावट के चलते आजम खान और तजीन फातमा ने भोजन नहीं किया. बता दें कि फर्जी प्रमाणपत्र मामले में आजम खान और उनके परिवार को कोर्ट में पेशी के लिए सीतापुर जेल से रामपुर ले जाया गया था.

आजम और अब्‍दुल्‍ला को नहीं आई नींद

रामपुर की अदालत में पेशी के बाद आजम खान को परिवार संग सीतापुर जेल लाया गया था. जानकारी के मुताबिक, सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला को रातभर नींद नहीं आई. दोनों ने रविवार सुबह तकरीबन 5 बजे नमाज अता की. मालूम हो कि आजम खान और अब्‍दुल्‍ला आजम को सुरक्षा बैरक और तजीन फातमा को महिला बैरक में रखा गया है.

3 मार्च तक का मिला समय

उत्तर प्रदेश के रामपुर कोर्ट में शुक्रवार को सपा सांसद आजम खान (SP MP Azam Khan), उनकी पत्नी और सपा विधायक तंजीम फातिमा (Tazeen Fatma) और बेटे अब्दुल्ला को सीतापुर जेल में ट्रांसफर किए जाने के मामले की सुनवाई हुई. एडीजे-6 की कोर्ट ने रामपुर जेल अधीक्षक से जेल ट्रांसफर को लेकर नोटिफिेकेशन की हार्ड कॉपी मांग ली है. साथ ही कोर्ट ने मामले में जेल अधीक्षक को आजम खान और उनके परिवार को शनिवार को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया था, लेकिन शासन की तरफ से सरकारी वकील ने भी इस मसले पर अर्जी लगाते हुए बहस के लिए कोर्ट से समय मांगा. इस पर कोर्ट ने उन्हें 3 मार्च का समय दिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it