Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीतापुर > कलियुगी बेटे ने अपने पुत्र के साथ मिलकर मां का कर दिया क़त्ल

कलियुगी बेटे ने अपने पुत्र के साथ मिलकर 'मां' का कर दिया क़त्ल

पिसावां थानाक्षेत्र के महमदापुर द्वतीय की बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या का मामला?

 Special Coverage News |  24 Jan 2019 3:55 AM GMT  |  दिल्ली

कलियुगी बेटे ने अपने पुत्र के साथ मिलकर मां का कर दिया क़त्ल


सीतापुर (मोहित सेवक शुक्ल) : जिस मां ने अपने लड़के को नौ माह तक गर्भ में पाला पोसा वही लड़का अपने पुत्र के साथ मिलकर माँ का गला रेतकर हत्या कर दी उस मां ने कभी नही सोचा होगा कि अपने गर्भ में अपना पुत्र नही अपनी मौत पाल रही है।इस सनसनीखेज वारदात का खुलाशा तब हुआ जब घटना के बाद मृतका के पुत्र ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने तहरीर दिया। पुलिस द्वारा वादी से पूंछतांछ के दौरान शक होने पर गुत्थी उलझती देख बुधवार पिसावां थाने पर पहुचें एसपी एलआर कुमार ने वादी व उसके पुत्र का जब बयान लिया तो वह अपने ही बयानों में उलझ गया। शंका के आधार पर कड़ाई से पूछताछ किया गया तो हत्यारे बेटे कृष्ण मुरारी ने बताया कि जमीन के लालच में ही मैंने व मेरे बेटे शेरा उर्फ विनोद मिश्रा ने टायर काटने वाली छुरी से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया।वही थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने हत्याभियुक्त की निशानदेही से आलाकत्ल भी बरामद कर दोनो अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्यवाही की गई।

कृष्णमुरारी बहन की हत्या में भी जा चुका है जेल

इसके पहले कृष्ण मुरारी ने ऐसे ही अपनी 15 वर्षीय बहन की हत्या के आरोप में कृष्ण मुरारी जेल जा चुका है उसने वर्ष 2000 में अपनी सगी बहन नन्ही देवी की गला घोंट हत्या कर दिया था,उस समय भी इसने इसी तरह नाटकीय ढंग से थाने में मुकदमा लिखवाया था उसके बाद जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो सारी सच्चाई सामने आ गयी थी,जिसमे करीब ढाई साल तक जेल में रहा था।

हत्या की वजह बनी जमीन

थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि मामले में जानकारी की गई तो पता चला कि कृष्ण मुरारी की सगी बहन प्रमोदनी थानाक्षेत्र के उदयपुर निवाशी विनोद मिश्रा को ब्याही थी,तो श्रीकांति का इलाज कराता था जिसके चकते श्रीकांति ने 16 बीघा जमीन अपनी बेटी प्रमोदनी को देने का मन बना लिया था,इसी बात से नाराज होकर कृष्ण मुरारी व उसका बेटा शेरा ने मिलकर के सोमवार की रात को श्रीकांति का छुरी से गला रेत कर दर्द नाक मौत के घाट उतार दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top