सीतापुर

"भाजपा नेता हूं, भंगी बना दूंगा, मेरे सामने लोग मूत मारते हैं, कुत्ता स.. देखिए पूरा वीडियो

Shiv Kumar Mishra
4 April 2023 10:48 AM GMT
भाजपा नेता हूं, भंगी बना दूंगा, मेरे सामने लोग मूत मारते हैं, कुत्ता स.. देखिए पूरा वीडियो
x
सीतापुर में बीजेपी नेता का वीडियो वायरल। लोकदल जिलाध्यक्ष की मौत की बात आई सामने।

सीतापुर जिले में अब एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक नेता जी किसी को गालियों से नवाज रहे है। जिस वीडियो में वो कह रहे है कि साले भंगी बना दूंगा जानता है में ब्लॉक प्रमुख राम किंकर का भाई हूँ साले मूत मारते है मेरे सामने लोग।

इतना ही नहीं वीडीओ में गालियों का खूब प्रयोग किया गया है। "भाजपा नेता हूं, भंगी बना दूंगा। मेरे सामने लोग मूत मारते हैं।" सीतापुर, यूपी के मिश्रिख ब्लॉक प्रमुख और BJP नेता रामकिंकर पांडे के भाई उमेश मिश्रा ने जिला अस्पताल के मेन रोड पर अपनी कार पार्क कर दी और हार्ट अटैक के मरीज को ले जाने वाली एंबुलेंस को निकलने नहीं दिया। नतीजतन मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने विरोध किया तो मां बहिन की गलियां देता मारने दौड़ा। जिस महिला का पति मरा, वो बेचारी हाथ जोड़े रोती रही। रामराज्य की पुलिस तमाशा देखती रही।

अब यह वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वहीं उमेश मिश्रा के मुताबिक उन्होंने वीडियो में कहा भी कि तूने गालियां क्यों दी तो तब भी उक्त व्यक्ति भी गालियां देकर बात की। लेकिन किसी ने गालियां किसी को दी एंबुलेंस को जगह न मिलने से एक व्यक्ति की जान चली गई बात यह ज्यादा जरूरी है। अब धीरे धीरे यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं इस वीडियो पर लिखते हुए वरिष्ठ पत्रकार अतुल अग्रवाल ने सवाल किया है कि BJP नेता उमेश मिश्रा की जिद की वजह से जिस व्यक्ति की दुखद मृत्यु हुई, उनका नाम एडवोकेट सुरेश चंद राठौर है। ओबीसी यानि पिछड़े वर्ग के थे और लोकदल के सीतापुर जिलाध्यक्ष थे। सवाल: क्या BJP के लिए सिर्फ मोदी उपनाम वाले OBC ही सम्मान के हकदार होते हैं?


Next Story