Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीतापुर > यूपी के सीतापुर में जब पति नशे में धुत होकर पहुंचा घर, विवाद के बाद पत्नी ने ली जान

यूपी के सीतापुर में जब पति नशे में धुत होकर पहुंचा घर, विवाद के बाद पत्नी ने ली जान

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

 Shiv Kumar Mishra |  9 May 2020 5:07 AM GMT  |  सीतापुर

यूपी के सीतापुर में जब पति नशे में धुत होकर पहुंचा घर, विवाद के बाद पत्नी ने ली जान
x

लॉकडाउन के दौरान शराब से पाबंदी हटते ही घरेलू हिंसा की घटनाएं बढ़ गई हैं. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सात जन्मों तक साथ जीने और मरने की कसमें खाकर दाम्पत्य जीवन में बंधे पति-पत्नी के जीवन में अचानक ऐसा मोड़ आया कि दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए.

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शराब के नशे में धुत एक पति अपनी पत्नी से विवाद करने लगा और इस दौरान दोनों में मारपीट भी हुई. पति से विवाद पर बौखलाई पत्नी ने अपने ही पति पर धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे पति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. ये घटना पिसावां थाना क्षेत्र के भिटारीपुरवा गांव का है. मृतक का नाम तौले बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, पति तौले शराब का आदी था. लॉकडाउन में शराब पांबदी लगी हुई थी. शराब से पाबंदी हटाते ही तौले ने बीती रात जमकर शराब पी और घर आकर अपनी पत्नी रजनी से उलझ गया.

पति के अधिक शराब पीने से उसकी पत्नी नाराज थी. पति तौले का पत्नी रजनी से बहुत ज्यादा विवाद बढ़ गया. विवाद से तंग आकर पत्नी ने पति पर घर में रखे धारदार हथियार (बांके) से हमला कर दिया. हमले में पति बुरी तरह घायल हो गया और मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

एडिशनल एसपी महेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि बयानों और तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it